CM गहलोत ने कहा-मैंने पद को जिंदगी में नहीं दी प्राथमिकता, राजस्थान के मान को रखूंगा हमेशा बनाकर 

By रामदीप मिश्रा | Published: January 30, 2019 01:31 PM2019-01-30T13:31:25+5:302019-01-30T13:31:25+5:30

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मैंने पद को जिन्दगी में प्राथमिकता नहीं दी। जो भी जिम्मेदारी दी गई उसे पूरी ईमानदारी से निभाया। हमेशा जनता की सेवा का भाव रखा। प्रदेश के विकास को हमेशा प्राथमिकता दी। 

I do not give priority of post in the life says rajasthan cm ashok gehlot | CM गहलोत ने कहा-मैंने पद को जिंदगी में नहीं दी प्राथमिकता, राजस्थान के मान को रखूंगा हमेशा बनाकर 

CM गहलोत ने कहा-मैंने पद को जिंदगी में नहीं दी प्राथमिकता, राजस्थान के मान को रखूंगा हमेशा बनाकर 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जोधपुर व प्रदेश की जनता ने उन्हें खूब प्यार और स्नेह दिया है। उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश के मान-सम्मान को हमेशा बनाकर रखूंगा। मुख्यमंत्री जोधपुर में घंटाघर पर आयोजित सम्मान समारोह को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मैंने पद को जिन्दगी में प्राथमिकता नहीं दी। जो भी जिम्मेदारी दी गई उसे पूरी ईमानदारी से निभाया। हमेशा जनता की सेवा का भाव रखा। प्रदेश के विकास को हमेशा प्राथमिकता दी। 

उन्होंने कहा कि जोधपुर में विकास के नये आयाम स्थापित हुए। शिक्षा, चिकित्सा, पेयजल के क्षेत्र में विकास कार्य होने के साथ-साथ  अनेक बड़े शैक्षणिक संस्थान यहां स्थापित हुए। उन्होंने कहा कि मैं आपसे कभी दूर नहीं रहूंगा। हमेशा सुख-दुख में पूरा भागीदार रहूंगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में सरकार बनते ही सबसे पहले किसानों की कर्ज माफी का आदेश जारी किया। अगले पांच वर्ष तक बिजली के बिल नहीं बढ़ाने का भी निर्णय सरकार ने लिया है। प्रदेश में पांच हजार सरस बूथ खोले जाएंगे। उन्होंने कहा कि अब महापौर का चुनाव भी सीधे जनता द्वारा होगा। मुख्यमंत्री ने कहा गत सरकार द्वारा 3 लाख करोड़ रुपए का कर्जा विरासत में मिला है। 

मुख्यमंत्री जब भाषण दे रहे थे उस समय पास की मस्जिद में अजान हो रही तो उन्होंने अजान पूरी होने तक अपना भाषण रोके रखा, उसके बाद पुनः भाषण शुरू किया।

कार्यक्रम में अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद, कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, विधायक मनीषा पंवार, पूर्व जेडीए चेयरमैन राजेन्द्र सिंह सोलंकी, पूर्व महापौर रामेश्वर दाधीच भी उपस्थित थे। 

 

Web Title: I do not give priority of post in the life says rajasthan cm ashok gehlot

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे