दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल का ट्विटर अकाउंट हैक, जांच में जुटा साइबर सेल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 28, 2018 11:24 AM2018-02-28T11:24:52+5:302018-02-28T11:24:52+5:30

दिल्ली की राजनीति में बीते कई दिनों से उठा-पटक जारी है। ऐसे में अब दिल्ली के  उपराज्यपाल का अकांउट हैक हो गया है।

Hours After Getting Hacked, Delhi Lt Governor's Twitter Account Restored | दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल का ट्विटर अकाउंट हैक, जांच में जुटा साइबर सेल

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल का ट्विटर अकाउंट हैक, जांच में जुटा साइबर सेल

दिल्ली, 28 फरवरी:  दिल्ली की राजनीति में बीते कई दिनों से उठा-पटक जारी है। ऐसे में अब दिल्ली के  उपराज्यपाल का अकांउट हैक हो गया है। मंगलवार(27 फरवरी) को  देर रात उपराज्यपाल अनिल बैजल का ट्विटर अकांउट हैक हो गया है।

व्हाट्सअप के जरिए इस बात की जानकारी सार्वजनिकतौर पर दी गई है। अकांउट हैक होने के बाद इसकी जांच में साइबर सेल के अधिकारी जुटे हुए हैं और जरूरी डाटा को रिस्टोर किया जा रहा है। हांलाकि अकाउंट हैक होने के कुछ समय बाद फिर से साइबर सेल की मदद से शुरू हो गया है।

खबर के अनुसार मंगलवार को देर रात एलजी का का ट्विटर हैंडल हैक किया गया है। जिसकी जानकारी के मुताबिक हैक होने की  जानकारी दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को दी गई। ऐसे में साइबर सैल इसकी जांच में जुटी है।  हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि किस वजह से अकांउट हैक हुआ था इस मामले में कोई जानकारी नहीं मिली है। कयास कई तरह के लगाए जा रहे हैं।

बता दें पिछले कुछ दिनों से इस तरह अकाइंट हैक होने की खबरें जोर पर हैं। हाल में ही किरण बेदी, अनुपम खैर, अभिषेक बच्चन समेत कई बड़ी हस्तियों के टि्वटर हैंडल हैक कर लिए गए थे। फिलहाल इन सभी मामलों में अभी तक नहीं पता चल पाया है कि किन कारणों की वजह से इन हस्तियों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक किए गए थे।

Web Title: Hours After Getting Hacked, Delhi Lt Governor's Twitter Account Restored

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :delhiदिल्ली