हरियाणा विधानसभा चुनाव: चौटाला ने कहा, INLD छोड़कर भागे सभी भेड़िए हैं

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: October 8, 2019 09:13 AM2019-10-08T09:13:03+5:302019-10-08T09:13:23+5:30

चौटाला ने जननायक जनता पार्टी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोगों ने पार्टी में रहकर गद्दारी की है.

Haryana Assembly Election: Chautala said, all the wolves have escaped except INLD | हरियाणा विधानसभा चुनाव: चौटाला ने कहा, INLD छोड़कर भागे सभी भेड़िए हैं

हरियाणा विधानसभा चुनाव: चौटाला ने कहा, INLD छोड़कर भागे सभी भेड़िए हैं

Highlightsहरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे.मतों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी, दिवाली से पहले नई सरकार का गठन हो सकता है.

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने पार्टी छोड़कर जाने वालों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो बागी नेता पार्टी छोड़कर भाग गए हैं वो भेडि़ए हैं और दूसरी पार्टी में भी जाकर वे लूट ही मचाएंगे. हरियाणा के सोनीपत में इनेलो उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी को मजबूत करें. जो भी पार्टी को मजबूत करेगा, प्रदेश में सरकार बनने के बाद उसका ध्यान रखा जाएगा.

चौटाला ने कहा कि हरियाणा में इनेलो की सरकार बनते ही प्रदेश में विकास के काम शुरू कर दिए जाएंगे. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा जब सत्ता में आई तो उनके नेताओं ने जनता से झूठ बोला और नए-नए वादे कर भोली भाली जनता को बहला-फुसलाकर वोट ले लिए. लेकिन विकास के कार्य नहीं किए.

चौटाला ने जननायक जनता पार्टी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोगों ने पार्टी में रहकर गद्दारी की है. ऐसे लोगों से सचेत रहने की जरूरत है.

Web Title: Haryana Assembly Election: Chautala said, all the wolves have escaped except INLD

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे