हार्दिक पटेल के साथी का आरोप, 'पाटीदार आंदोलन के चंदे से खरीदा फ्लैट, पी शराब'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 30, 2017 10:36 AM2017-12-30T10:36:22+5:302017-12-30T12:23:11+5:30

हार्दिक के साथी ने कहा, वह दिन में तो मां-बहनों की रक्षा की बातें करता है, लेकिन रात में शराब पीकर खुद अय्याशी करता है। 

hardiks partner made serious allegations | हार्दिक पटेल के साथी का आरोप, 'पाटीदार आंदोलन के चंदे से खरीदा फ्लैट, पी शराब'

हार्दिक पटेल के साथी का आरोप, 'पाटीदार आंदोलन के चंदे से खरीदा फ्लैट, पी शराब'

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ उनके साथी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। हार्दिक पटेल के सहयोगी दिनेश बांभणिया ने आरोप लगाते हुए कहा है हार्दिक ने हाल ने आंदोलन के लिए इकट्ठा किए गए पैसे से कई फ्लैट खरीदे हैं और हाल ही में गुजरात विधानसभा चुनाव में बिना किसी तरह के भरोसे के कांग्रेस के साथ टिकटों की सौदेबाजी भी की थी। 

हार्दिक रात में करता है अय्याशी

एक समारोह में दिनेश ने हार्दिक की सेक्स सीडी कांड पर बात करते हुए कहा अब तक इस मामले में पुलिस के पास शिकायत क्यों दर्ज नहीं कराई गई। जबकि वह दिन में तो मां-बहनों की रक्षा की बातें करता है, लेकिन रात में शराब पीकर खुद अय्याशी करता है। 

इतना ही नहीं उन्होंने कहा, आरक्षण आंदोलन में मारे गये 13 पाटीदारों के नाम पर जमा किये गये पैसे उनके परिजनों को हार्दिक कब देंगे। पास की नयी कोर कमेटी बनाने का क्या मतलब है। उन्होंने कहा कि जिस संगठन को बनाया था क्या उसका मतलब कांग्रेस के साथ जाकर बीजेपी का विरोध   करना था। साथ ही दिनेश ने बताया चिंतन शिविर में लोगों को  केवल टोकन के जरिये क्यों प्रवेश दिया जा रहा है और इसे हार्दिक की चुनावी सभाओं की तरह फेसबुल पर लाइव क्यों नहीं किया जा रहा।

Web Title: hardiks partner made serious allegations

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे