वित्तीय लाभ का झांसा देकर कंपनी ने निवेशकों से की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

By भाषा | Published: April 14, 2021 02:21 PM2021-04-14T14:21:35+5:302021-04-14T14:21:35+5:30

Fraud of investors, company registered a case of financial gain | वित्तीय लाभ का झांसा देकर कंपनी ने निवेशकों से की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

वित्तीय लाभ का झांसा देकर कंपनी ने निवेशकों से की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

नोएडा, 14 अप्रैल नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में एक विज्ञापन कंपनी के मालिकों ने लाभ का झांसा देकर कई लोगों से अपनी कंपनी में निवेश करवाया तथा करोड़ों रुपये की ठगी की।

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले मोहम्मद रफीक ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

शिकायत में कहा गया है कि बी- 71 सेक्टर 2 में रॉयल शैफ इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड नाम से एक कंपनी है। इस कंपनी के कर्ताधर्ता अनिल कुमार तथा सोनाली शर्मा ने उनसे तथा उनके कई साथियों से संपर्क किया। इन लोगों ने अपनी कंपनी में उनसे करीब एक करोड़ रुपये निवेश करवाया तथा रकम एक वर्ष में दोगुनी करने का लोभ दिया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार कंपनी के कर्ताधर्ताओं ने धोखाधड़ी कर उनकी रकम हड़प ली। जब लोग पैसा मांगने गए तो उनके साथ गाली-गलौज करके जान से मारने की धमकी दी।

थाना प्रभारी ने बताया कि अदालत के आदेश पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

आरोपों के संबंध में कंपनी का बयान नहीं मिल पाया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Fraud of investors, company registered a case of financial gain

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे