छत्तीसगढ़ में चार माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण, राज्य शासन की पुनर्वास नीति के तहत दी जाएगी मदद

By भाषा | Published: March 14, 2020 06:06 AM2020-03-14T06:06:13+5:302020-03-14T06:06:13+5:30

बस्तर क्षेत्र के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को दूरभाष पर बताया कि राज्य के सुकमा जिले में नक्सली दंपति समेत तीन नक्सलियों ने तथा बस्तर जिले में एक महिला नक्सली ने सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

Four Maoists surrender in Chhattisgarh, help will be given under the rehabilitation policy of govt | छत्तीसगढ़ में चार माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण, राज्य शासन की पुनर्वास नीति के तहत दी जाएगी मदद

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsछत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में तीन इनामी नक्सलियों समेत चार उग्रवादियों ने सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। अधिकारियों ने बताया कि आत्मसमर्पण करने वाले माओवादियों को राज्य शासन की पुनर्वास नीति के तहत मदद की जाएगी।

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में तीन इनामी नक्सलियों समेत चार उग्रवादियों ने सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।

बस्तर क्षेत्र के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को दूरभाष पर भाषा को बताया कि राज्य के सुकमा जिले में नक्सली दंपति समेत तीन नक्सलियों ने तथा बस्तर जिले में एक महिला नक्सली ने सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

अधिकारियों ने बताया कि आत्मसमर्पण करने वाले माओवादियों को राज्य शासन की पुनर्वास नीति के तहत मदद की जाएगी।

Web Title: Four Maoists surrender in Chhattisgarh, help will be given under the rehabilitation policy of govt

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे