Video: रैली में सबके सामने भावुक हुए पूर्व पीएम एच. डी. देवगौड़ा, ये है वजह

By पल्लवी कुमारी | Published: March 14, 2019 01:25 PM2019-03-14T13:25:30+5:302019-03-14T13:25:30+5:30

पूर्व प्रधानमंत्री और जेडी(एस) के वरिष्ठ नेता एच. डी. देवगौड़ा पर पिछले कुछ महीनों से परिवारवाद को लेकर लगातार आरोप लग रहे हैं।

Former PM JDS)HD Deve Gowda gets emotional as he announces grandson candidate ls polls 2019 | Video: रैली में सबके सामने भावुक हुए पूर्व पीएम एच. डी. देवगौड़ा, ये है वजह

Video: रैली में सबके सामने भावुक हुए पूर्व पीएम एच. डी. देवगौड़ा, ये है वजह

Highlightsलोकसभा चुनाव में एच. डी. देवगौड़ा के दोनों पोते निखिल कुमारस्वामी और प्रज्वल को मांड्या और हासन सीट का टिकट देने के फैसला किया हैएच. डी. देवगौड़ा ने कहा- 'मुझ पर आरोप है कि मैं सिर्फ अपने बेटों और पोतों को टिकट देता हूं, लेकिन मैं सबको मौका देता हूं।

पूर्व प्रधानमंत्री और जेडी(एस) के वरिष्ठ नेता एच. डी. देवगौड़ा एक रैली के दौरान भाषण देते हुए ही भावुक हो गए। वरिष्ठ नेता एच. डी. देवगौड़ा अपने पोते प्रज्वल रेवन्ना को हासन निर्वाचन क्षेत्र से जेडी (एस) के उम्मीदवार के रूप में घोषणा करने के बाद वो भावुक हुए। 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने जो वीडियो शेयर की है, ''उसमें दिख रहा है कि वो भरे हुए गले से कह रहे हैं, चेन्नकेशव भगवान और आपके आशीर्वाद से मैंने हासन से प्रज्वल रेवन्ना को प्रत्याशी के रूप में चुना है।

इस मौके पर नेता एच. डी. देवगौड़ा के बड़े बेटे टे एच डी रेवन्ना और पोते प्रज्वल रेवन्ना भी भावुक दिखें। उन्होंने कहा, 'मुझ पर आरोप है कि मैं सिर्फ अपने बेटों और पोतों को टिकट देता हूं, लेकिन मैं सबको मौका देता हूं। सकलेशपुर से मैंने लिंगायत नेता को एमएलसी बनाया है।'''


बता दें कि जेडीएस ने लोकसभा चुनाव में देवगौड़ा के दोनों पोते निखिल कुमारस्वामी और प्रज्वल को मांड्या और हासन सीट का टिकट देने के फैसला किया है। इसके बाद से ही उनपर परिवारवाद को लेकर लगातार आरोप लग रहे हैं।  

Web Title: Former PM JDS)HD Deve Gowda gets emotional as he announces grandson candidate ls polls 2019

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे