For the first time in the country, 57118 cases of corona were reported in a day, read other news | दोपहर दो बजे तक के मुख्य समाचार: देश में पहली बार एक दिन में कोरोना के सर्वाधिक 57118 मामले आए सामने, पढ़ें अन्य खबरें
कोरोना वायरस (फाइल फोटो)

Highlightsदेश भर में स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़कर 10,94,374 हो गई है। राजपूत राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर पांच अगस्त को सुनवाई करेगा न्यायालय।अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शनिवार को अपने भाई के लिए न्याय की अपील की।

नयी दिल्ली: शनिवार दोपहर दो बजे तक भाषा की विभिन्न फाइलों से जारी मुख्य समाचार इस प्रकार हैं :

देश में एक दिन में कोविड-19 के सर्वाधिक 57,118 मामले सामने आए

नयी दिल्ली, देश में शनिवार को एक दिन में कोविड-19 के सर्वाधिक 57,118 मामले सामने आने के बाद संक्रमण के कुल मामले 16,95,988 हो गए जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़कर 10,94,374 हो गई है।

राजपूत राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर पांच अगस्त को सुनवाई करेगा न्यायालय

नयी दिल्ली, सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पटना में दर्ज प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने के लिये अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर उच्चतम न्यायालय पांच अगस्त को सुनवाई करेगा।

सुशांत बहन अपील न्याय की जीत की उम्मीद : सुशांत की बहन श्वेता ने प्रधानमंत्री मोदी से की अपील

मुंबई, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शनिवार को अपने भाई के लिए न्याय की अपील की।

दिल्ली पुलिस निलंबित समय से ड्यूटी पर न पहुंचने वाले दिल्ली पुलिस के 36 कर्मी निलंबित

नयी दिल्ली, ईद-उल-अजहा के मौके पर दिल्ली पुलिस के 36 कर्मियों को समय से ड्यूटी पर नहीं पहुंचने के कारण निलंबित कर दिया गया।

कश्मीर गोलीबारी नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में सेना का जवान शहीद

जम्मू, जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास शनिवार को पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन कर अग्रिम चौकियों पर भारी गोलीबारी की जिसमें भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया।

अमेरिका भारत-चीन चीनी आक्रामकता के खिलाफ भारत के लिए अमेरिका में बढ़ रहा है द्विदलीय समर्थन

वाशिंगटन, लद्दाख में चीन द्वारा हाल में दिखाई गई सैन्य आक्रामकता के खिलाफ भारत को अमेरिकी कांग्रेस के द्विदलीय सदस्यों का जबरदस्त समर्थन मिला है।

अमेरिका मंदिर अयोध्या अयोध्या में भूमि पूजन के अवसर पर अमेरिका में होगी ऑनलाइन राष्ट्रीय प्रार्थना

वाशिंगटन, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए होने वाले भूमि पूजन के अवसर पर उत्तर अमेरिका के हिंदू मंदिरों में ऑनलाइन राष्ट्रीय प्रार्थना का आयोजन किया जाएगा।

ईंधन विमान ईंधन तीन प्रतिशत महंगा; डीजल, पेट्रोल, रसोईं गैस के भाव में बदलाव नहीं

नयी दिल्ली, तेल कंपनियों ने विमान ईंधन का भाव शनिवार को तीन प्रतिशत बढा दिया। विमान टर्बाइन ईंधन के भाव में दो महीने में यह लगातार पांचवीं वृद्धि है।

कुंबले उदाहरण पेश करने के लिए 2008 ऑस्ट्रेलिया दौरे से हटने के खिलाफ फैसला लिया: कुंबले

नयी दिल्ली, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने कहा विवादास्पद सिडनी टेस्ट के बाद 2007-08 के ऑस्ट्रेलिया दौरे से हटना एक ‘स्वीकार्य’ विकल्प हो सकता था, लेकिन उनकी टीम ने विपरित परिस्थितियों में बाकी बचे मैचों को जीतकर मिसाल पेश करने की कोशिश की।  

Web Title: For the first time in the country, 57118 cases of corona were reported in a day, read other news
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे