गोवा में गैंगस्टर पर हमले के मामले में महाराष्ट्र से पांच व्यक्ति गिरफ्तार

By भाषा | Published: February 21, 2021 07:18 PM2021-02-21T19:18:23+5:302021-02-21T19:18:23+5:30

Five people arrested from Maharashtra for gangster attack in Goa | गोवा में गैंगस्टर पर हमले के मामले में महाराष्ट्र से पांच व्यक्ति गिरफ्तार

गोवा में गैंगस्टर पर हमले के मामले में महाराष्ट्र से पांच व्यक्ति गिरफ्तार

पणजी, 21 फरवरी गोवा में एक गैंगस्टर पर हुए हमले के कुछ दिन बाद राज्य की पुलिस ने इस सिलसिले में महाराष्ट्र के कोल्हापुर से रविवार को पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया।

एक अधिकारी ने बताया कि गोवा में मरगाव के पास फतोरडा नगर में गैंगस्टर अनवर शेख पर 16 फरवरी को एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह ने हमला किया था।

पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) पंकज कुमार सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि गैंगस्टर पर हमले में कथित रूप से शामिल पांच व्यक्तियों को कोल्हापुर से गिरफ्तार कर लिया गया है और गोवा लाया गया है।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों में इमरान बेपारी नाम का हिस्ट्रीशीटर भी शामिल है। पणजी के पास सेंट क्रूज में स्थित उसके घर पर पिछले साल एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों ने हमला किया था।

सिंह ने बताया कि अन्य चार आरोपियों की पहचान विजय कारबोतकर, सुधन डीकोस्टा, हर्षवर्धन सेवल और महिंदर तनावाडे के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि मामले की आगे की छानबीन की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Five people arrested from Maharashtra for gangster attack in Goa

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे