दिल्ली के मंडावली थाने के साक्ष्य कक्ष में लगी आग, कुछ संपत्तियों को नुकसान, जांच शुरू

By अनिल शर्मा | Published: June 9, 2022 07:04 AM2022-06-09T07:04:35+5:302022-06-09T07:13:42+5:30

दिल्ली में पिछले कुछ हफ्तों में आग की कई घटनाएं हुई हैं। इससे पहले बुधवार को दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में जामिया मिल्लिया इस्लामिया मेट्रो स्टेशन से सटे एक पार्किंग में भीषण आग लगने से 100 के करीब वाहन जलकर खाक हो गए थे।

Fire in the evidence room of Delhi Mandawali police station damagesome properties investigation started | दिल्ली के मंडावली थाने के साक्ष्य कक्ष में लगी आग, कुछ संपत्तियों को नुकसान, जांच शुरू

दिल्ली के मंडावली थाने के साक्ष्य कक्ष में लगी आग, कुछ संपत्तियों को नुकसान, जांच शुरू

Highlightsमकल विभाग ने कहा, रात 10.20 बजे आग लगने के घटना सामने हुई आग की सूचना के बाद कुल 10 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गयाआग से कुछ संपत्ति को नुकसान पहुंचा है और जांच शुरू कर दी गई है

दिल्लीः दिल्ली के मंडावली पुलिस स्टेशन के मालखाना या सबूत कक्ष में बुधवार रात आग लग गई। आग लगने के बाद हड़कंप मच गया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली दमकल विभाग ने कहा कि रात 10.20 बजे आग लगने के बाद कुल 10 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। देर रात आग पर काबू पा लिया गया। दमकल विभाग के मुताबिक आग पर 45 मिनट में काबू पाया गया। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

मलखाना वह गोदाम होता है जिसका इस्तेमाल किसी अपराध से जुड़े होने के संदेह में जब्त की गई वस्तुओं को स्टोर करने के लिए किया जाता है। पूर्वी जिले के अतिरिक्त डीसीपी अचिन गर्ग ने कहा कि आग से कुछ संपत्ति को नुकसान पहुंचा है और जांच शुरू कर दी गई है।

दिल्ली में पिछले कुछ हफ्तों में आग की कई घटनाएं हुई हैं। इससे पहले बुधवार को दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में जामिया मिल्लिया इस्लामिया मेट्रो स्टेशन से सटे एक पार्किंग में भीषण आग लगने से 100 के करीब वाहन जलकर खाक हो गए थे। संभवत: चार्जिंग केबल में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी।

“मेट्रो पार्किंग में आग ने 10 कारों, एक मोटरसाइकिल, दो स्कूटर, 30 नए ई-रिक्शा, 50 पुराने ई-रिक्शा को अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

Web Title: Fire in the evidence room of Delhi Mandawali police station damagesome properties investigation started

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे