जोधपुर के विश्वकर्मा टॉवर में लगी भीषण आग, भगदड़ में कई कर्मचारी घायल

By धीरज पाल | Published: October 8, 2018 06:42 PM2018-10-08T18:42:15+5:302018-10-08T18:46:25+5:30

राजस्थान के शहर जोधपुर के एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि यह आग पॉवर हाउस रोड स्थित विश्वकर्मा टावर पर आगी है।

Fire breaks out in a building complex in Shastri Nagar area in Jodhpur | जोधपुर के विश्वकर्मा टॉवर में लगी भीषण आग, भगदड़ में कई कर्मचारी घायल

जोधपुर के विश्वकर्मा टॉवर में लगी भीषण आग, भगदड़ में कई कर्मचारी घायल

जोधपुर, 08 अक्टूबर:राजस्थान के शहर जोधपुर के एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि यह आग पॉवर हाउस रोड स्थित विश्वकर्मा टावर पर आगी है। आग इतनी भीषण और तेज थी कि उसने पूरे बिल्डिंग को चपेट लिया। इसके  बाद अंदर काम कर रहे कर्मचारियों में भगदड़ मची। इस भगदड़ में कई लोग घायल हो गए।

 


एएनआई की खबर के मुताबिक यह आग शास्त्री नगर में स्थित एक बिल्डिंग में आग लगी है। आग की खबर पाकर मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने में जुटी हुई है। वहीं, प्रशासन पूरी तरह से आग पर काबू पाने के लिए जुटी है। बिल्डिंग के अंदर कई बैंक कर्मचारी काम कर रहे थे। आग की लपटे देखकर वहां भगदड़ मच गई और इस भगदड़ में कई कर्मचारी घायल हो गए।  

Web Title: Fire breaks out in a building complex in Shastri Nagar area in Jodhpur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे