गन्ना बेचकर आ रहे किसानों की ट्रॉली पलटी, तीन लोगों की मौत

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 13, 2018 03:45 PM2018-12-13T15:45:47+5:302018-12-13T15:45:47+5:30

पुलिस ने बताया कि सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के जंगरौली गांव में बुधवार रात एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी।

Farmers' trolley counterclaimed by sugarcane overturns, three people die | गन्ना बेचकर आ रहे किसानों की ट्रॉली पलटी, तीन लोगों की मौत

गन्ना बेचकर आ रहे किसानों की ट्रॉली पलटी, तीन लोगों की मौत

जिले के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर खाई में पलट जाने से उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य लोगों को बाहर निकाला।

पुलिस ने बताया कि सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के जंगरौली गांव में बुधवार रात एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। खाई में पानी होने की वजह से उसमें सवार तीन लोग ट्रॉली के नीचे दब गए। तीनों की पानी में डूबने से मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि तीनों किसान थे। उनकी पहचान सजुरहा गांव निवासियों नन्हे लाल, राजू और नौबत के रूप में हुई है। उनकी उम्र 30 से 35 साल के बीच है।पुलिस क्षेत्राधिकारी धर्म सिंह मर्छयाल ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Web Title: Farmers' trolley counterclaimed by sugarcane overturns, three people die

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे