रजनीकांत के जन्मदिन पर प्रशंसकों और नेताओं ने उन्हें दी शुभकामनाएं

By भाषा | Published: December 12, 2020 03:56 PM2020-12-12T15:56:59+5:302020-12-12T15:56:59+5:30

Fans and politicians greet him on Rajinikanth's birthday | रजनीकांत के जन्मदिन पर प्रशंसकों और नेताओं ने उन्हें दी शुभकामनाएं

रजनीकांत के जन्मदिन पर प्रशंसकों और नेताओं ने उन्हें दी शुभकामनाएं

चेन्नई, 12 दिसंबर मशहूर अभिनेता रजनीकांत शनिवार को 70 वर्ष के हो गए, इस अवसर पर बड़ी संख्या में प्रशंसक उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने उनके आवास के बाहर इकट्ठा हुए।

प्रधानमंत्री और कई नेताओं ने रजनीकांत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

अभिनेता के आवास के बाहर इकट्ठा हुए प्रशंसकों में से कई ने टी शर्ट पहनी हुई थी जिस पर रजनीकांत की तस्वीर बनी हुई थी और ‘‘ अभी नहीं तो कभी नहीं’’ जैसे उनके राजनीतिक विचार लिखे हुए थे।

रजनीकांत ने अगले वर्ष की शुरूआत में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा हाल ही में की है। उनके राजनीति में आने के कयास यूं तो कई वर्ष से लग रहे थे लेकिन अब उन्होंने इसकी बाकायदा घोषणा कर दी है।

प्रशंसकों ने अपने अभिनेता के जन्मदिन पर केक काटा और ‘दीर्घायु हों’ के नारे लगाए, साथ ही कई स्थानों पर उन्होंने मिठाइयां भी बांटी। हालांकि प्रशंसकों को उस वक्त निराशा हाथ लगी जब वे रजनीकांत से मिलने की आस में उनके आवास पर पहुंचे और उन्हें बताया गया कि वह घर पर नहीं हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रजनीकांत को जन्मदिन की बधाई दी।

मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘प्रिय रजनीकांत जी, जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।’’

मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने ट्वीट करके रजनीकांत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उनकी अच्छी सेहत की कामना की।

द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन ने भी रजनीकांत को फोन करने उन्हें शुभकामनाएं दीं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और तमिलनाडु प्रभारी सीटी रवि भी रजनीकांत को शुभकामनाएं देने वाले नेताओं में शामिल हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Fans and politicians greet him on Rajinikanth's birthday

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे