External Affairs Minister Jaishankar will visit Bangladesh on Thursday | विदेश मंत्री जयशंकर बृहस्पतिवार को बांग्लादेश की यात्रा पर जायेंगे
विदेश मंत्री जयशंकर बृहस्पतिवार को बांग्लादेश की यात्रा पर जायेंगे

नयी दिल्ली, 3 मार्च विदेश मंत्री एस जयशंकर बृहस्पतिवार को बांग्लादेश की यात्रा पर जायेंगे जहां वे द्विपक्षीय संबंधों की प्रगति की समीक्षा करेंगे । विदेश मंत्रालय ने बुधवार को यह जानकारी दी ।

जयशंकर की यात्रा ऐसे समय में हो रही है जब इसी महीने के अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बांग्लादेश यात्रा संभावित है ।

विदेश मंत्रालय के बयान के अनुसार, विदेश मंत्री जयशंकर बांग्लादेश के अपने समकक्ष डा. ए के अब्दुल मोमीन के निमंत्रण पर 4 मार्च को राजकीय यात्रा पर बांग्लादेश जा रहे हैं ।

मंत्रालय ने कहा है कि अपनी यात्रा के दौरान जयशंकर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और विदेश मंत्री डा. ए के अब्दुल मोमीन से मुलाकात करेंगे ।

विदेश मंत्री की बांग्लादेश यात्रा 17 दिसंबर 2020 को दोनों देशों के बीच डिजिटल माध्यम से प्रधानमंत्री स्तरीय शिखर यात्रा के बाद हो रही है ।

मंत्रालय ने कहा कि इस यात्रा के दौरान जयशंकर को द्विपक्षीय संबंधों में प्रगति की समीक्षा करने का मौका मिलेगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: External Affairs Minister Jaishankar will visit Bangladesh on Thursday

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे