पंजाब: लुधियाना कोर्ट परिसर में ब्लास्ट, एक शख्स की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 23, 2021 01:22 PM2021-12-23T13:22:26+5:302021-12-23T22:03:25+5:30

इस धमाके में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि कोर्ट की तीसरी मंजिल पर ब्लास्ट हुआ।

Explosion in Ludhiana District Court Complex, several feared injured | पंजाब: लुधियाना कोर्ट परिसर में ब्लास्ट, एक शख्स की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

लुधियाना के कोर्ट कॉम्लेक्स में विस्फोट हुआ है। (फाइल फोटो)

Highlightsधमाके में एक शख्स की हुई मौत, चार गंभीर रूप से घायलबताया जा रहा है कि कोर्ट की दूसरी मंजिल पर हुआ ब्लास्ट

लुधियाना के कोर्ट कॉम्लेक्स में गुरुवार को विस्फोट हुआ है। इस धमाके में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को अस्पताल ले जा गया है। बताया जा रहा है कि कोर्ट की दूसरी मंजिल पर ब्लास्ट हुआ। यह धमाका क्यों हुआ? किस वजह से हुआ है? यह तथ्य सामने आना बाकी है।

ब्लास्ट से कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। उधर, राज्य के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि वे तत्काल लुधियाना जाएंगे। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा, मैं मौके का जायज़ा लेने के लिए लुधियाना जा रहा हूं, जैसे-जैसे चुनाव पास आ रहा है कुछ देश विरोधी ताकतों द्वारा ऐसी घिनौनी हरकतें की जा रही हैं। इसे लेकर सरकार सचेत है, लोगों को भी सचेत रहना चाहिए। बेअदबी की कोशिश की गई सफल नहीं हुए, अब ब्लास्ट किया गया।

वहीं पुलिस ने कहा कि घटना की जांच की जाएगी। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। लुधियाना के सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर, ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि लुधियाना कोर्ट कॉम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल पर धमाका हुआ है, हम जांच कर रहे हैं। इस धमाके में एक की मौत हुई है और दो लोग घायल हुए हैं। हमने फॉरेंसिक टीम को बुलाया है। हालांकि अब दो लोगों के मरने की खबर है। 

Web Title: Explosion in Ludhiana District Court Complex, several feared injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे