मृत्युन्जय महापात्र को पांच साल के लिए मौसम विभाग का प्रमुख बनाया गया

By भाषा | Published: June 4, 2019 07:47 PM2019-06-04T19:47:45+5:302019-06-04T19:47:45+5:30

कार्मिक मंत्रालय के एक आदेश में यह कहा गया। मौसम विभाग में जी श्रेणी के वैज्ञानिक महापात्र को पांच साल के लिए मौसम विभाग का प्रमुख बनाया गया है।

Dr. Mrutyunjay Mohapatra has been appointed as Director General of Meteorology, India Meteorological Department from 1st August, 2019. | मृत्युन्जय महापात्र को पांच साल के लिए मौसम विभाग का प्रमुख बनाया गया

मौसम विभाग में जी श्रेणी के वैज्ञानिक महापात्र को पांच साल के लिए मौसम विभाग का प्रमुख बनाया गया है।

Highlightsआदेश के अनुसार वह एक अगस्त या उसके बाद पदभार संभालेंगे। प्रख्यात वैज्ञानिक मृत्युन्जय महापात्र को मंगलवार को भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) का प्रमुख नियुक्त किया गया।

प्रख्यात वैज्ञानिक मृत्युन्जय महापात्र को मंगलवार को भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) का प्रमुख नियुक्त किया गया।


कार्मिक मंत्रालय के एक आदेश में यह कहा गया। मौसम विभाग में जी श्रेणी के वैज्ञानिक महापात्र को पांच साल के लिए मौसम विभाग का प्रमुख बनाया गया है। आदेश के अनुसार वह एक अगस्त या उसके बाद पदभार संभालेंगे। 

Web Title: Dr. Mrutyunjay Mohapatra has been appointed as Director General of Meteorology, India Meteorological Department from 1st August, 2019.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे