कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना ने पीएम मोदी से पूछा, INS सुमित्रा पर क्यों लेकर गए थे कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को?

By पल्लवी कुमारी | Published: May 10, 2019 12:40 PM2019-05-10T12:40:24+5:302019-05-10T12:40:24+5:30

कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना ने यह ट्वीट पीएम मोदी के विवादित बयान पर पलटवार करते हुए किया है।  पीएम मोदी ने दिल्ली में 8 मई की रैली पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे तो गांधी परिवार युद्धपोत आईएनएस विराट का उपयोग प्राइवेट टैक्सी' के रूप में करता था। 

Divya Spandana Slams PM Modi With Photos Of Akshay Kumar On navy INS Sumitra on rajiv gandhi remark | कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना ने पीएम मोदी से पूछा, INS सुमित्रा पर क्यों लेकर गए थे कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को?

कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना ने पीएम मोदी से पूछा, INS सुमित्रा पर क्यों लेकर गए थे कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को?

Highlightsबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के पास भारत की नागरिकता नहीं है।मुंबई में लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान हुए वोटिंग में अक्षय कुमार के वोट ना देने पर कनाडाई नागरिक का विवाद उठा था।

कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी और नेता दिव्या स्पंदना ने अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। दिव्या स्पंदना ने दावा किया है कि पीएम मोदी भारतीय नौसेना के युद्धपोत INS सुमित्रा पर एक कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को अपने साथ लेकर गए थे। अक्षय कुमार के पास भारत की नागरिकता नहीं है। दिव्या स्पंदना ट्वीट कर ये बात कही है और तस्वीर भी शेयर की है। 

 

दिव्या स्पंदना ने ट्वीट में पीएम मोदी और अक्षय कुमार को टैग करते हुए लिखा, क्या यह ठीक था कि देश का पीएम अपने साथ एक नेवी युद्धपोत INS सुमित्रा पर कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को लेकर जाता है। दिव्या स्पंदना ने इसके साथ हैशटैग 'सबसे बड़ा झूठा मोदी' (#SabseBadaJhootaModi) भी चलाया। 

दिव्या स्पंदना नेअपने ट्वीट में ज्यादा जानकारी के लिए एक अंग्रेजी वेबसाइट की स्टोरी का भी लिंक दिया है। दिए गए स्टोरी के लिंक में ये लिखा हुआ है कि आखिर इतने बड़े अंतरराष्ट्रीय नेवी के कार्यक्रम में अक्षय कुमार क्या कर रहे हैं? अग्रेंजी वेबसाइट पर ये स्टोरी 8 फरवरी 2016 को पब्लिश की गई थी। नेवी का ये कार्यक्रेम 2016 में विशाखापट्टनम में हुआ था। 

अंग्रेजी वेबसाइट ने अपनी स्टोरी में इस बात का भी दावा किया है कि 2016 में विशाखापट्टनम में हुए नेवी के कार्यक्रम में अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, उनके 13 वर्षीय बेटे आरव और कंगना रनौत भी गईं थी। 

मुंबई में लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान हुए वोटिंग में अक्षय कुमार के वोट ना देने पर कनाडाई नागरिक का विवाद उठा था। अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता संबंधी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा था कि   उनके पास कनाडाई पासपोर्ट है। 

पीएम मोदी के राजीव गांधी पर दिए गए विवादित टिप्पणी के बाद दिव्या का ट्वीट आया

दिव्या स्पंदना ने यह ट्वीट पीएम मोदी के विवादित बयान पर पलटवार करते हुए किया है।  पीएम मोदी ने दिल्ली में 8 मई की रैली पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे तो गांधी परिवार युद्धपोत आईएनएस विराट का उपयोग प्राइवेट टैक्सी' के रूप में करता था। 

Web Title: Divya Spandana Slams PM Modi With Photos Of Akshay Kumar On navy INS Sumitra on rajiv gandhi remark

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे