नोएडा के पूर्व डीएम बीएन सिंह के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई समाप्त

By भाषा | Published: May 27, 2021 01:28 AM2021-05-27T01:28:59+5:302021-05-27T01:28:59+5:30

Disciplinary action against former Noida DM BN Singh ends | नोएडा के पूर्व डीएम बीएन सिंह के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई समाप्त

नोएडा के पूर्व डीएम बीएन सिंह के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई समाप्त

नोएडा, 26 मई उत्तर प्रदेश सरकार ने जिलाधिकारी के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान गौतम बुद्ध नगर में कोविड-19 के प्रकोप से निपटने में कथित कुप्रबंधन के लिए आईएएस अधिकारी ब्रजेश नारायण सिंह के खिलाफ पिछले साल शुरू की गई अनुशासनात्मक कार्रवाई को बंद कर दिया है। एक आधिकारिक आदेश से इस बारे में जानकारी मिली है।

राज्य सरकार ने मार्च 2020 में महामारी और लॉकडाउन की शुरुआत में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के दिशानिर्देशों के कथित उल्लंघन के लिए सिंह के खिलाफ शुरू की गई कार्यवाही को भी समाप्त कर दिया है।

सिंह ने 2017 में गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी के रूप में कार्यभार संभाला था। पिछले साल 30 मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कोविड को लेकर एक समीक्षा बैठक के बाद उन्हें महामारी की स्थिति से कथित तौर पर खराब ढंग से निपटने को लेकर पद से हटा दिया गया था।

आईएएस अधिकारी को बाद में राजस्व बोर्ड में नियुक्त किया गया, जबकि सुहास एल वाई को नया जिलाधिकारी नियुक्त किया गया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Disciplinary action against former Noida DM BN Singh ends

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे