निमंत्रण के बाद भी CWC की बैठक में नहीं आए दिग्गी-जर्नादन द्विवेदी, राहुल ने कमिटी से किया था बाहर

By भारती द्विवेदी | Published: July 22, 2018 02:24 PM2018-07-22T14:24:39+5:302018-07-22T14:24:39+5:30

हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी की कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) का नया सिरे से गठन किया है। राहुल ने कमिटी के गठन में युवाओं को जगह दी है।

Digvijay and janardan reddy didn't attend CWC even after invitation, rahul excluded them from committee | निमंत्रण के बाद भी CWC की बैठक में नहीं आए दिग्गी-जर्नादन द्विवेदी, राहुल ने कमिटी से किया था बाहर

निमंत्रण के बाद भी CWC की बैठक में नहीं आए दिग्गी-जर्नादन द्विवेदी, राहुल ने कमिटी से किया था बाहर

नई दिल्ली, 22 जुलाई: रविवार को संसद भवन के एनेक्सी बिल्डिंग में कांग्रेस वर्किंग कमिटी (सीडब्ल्यूसी)की बैठक हुई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बैठक की अध्यक्षता की है। बैठक में सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से लेकर कांग्रेस के सभी बड़े नेता मौजूद थे। लेकिन कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेता ने सीडब्ल्यूसी की बैठक में शमिल नहीं हुए हैं।  दिग्विजय सिंह और जर्नादन द्विवेदी ने निमंत्रण मिलने के बाद भी पार्टी की बैठक में शामिल नहीं हुए हैं। 


हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी की कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) का नया सिरे से गठन किया है। राहुल ने कमिटी के गठन में युवाओं को जगह दी है। साथ ही अनुभवी वरिष्ठ नेताओं में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, तरुण गोगोई और सिद्धारमैया को भी शामिल किया है। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जनार्दन द्विवेदी, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, सुशील शिंदे, मोहन प्रकाश, कर्ण सिंह व सीपी जोशी की कार्यसमिति से हटाया है। रविवार को हुई इस बैठक के लिए राहुल ने सभी राज्य इकाइयों के अध्यक्षों और राज्यों के विधायक दल नेताओं को भी आमंत्रित किया था।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Digvijay and janardan reddy didn't attend CWC even after invitation, rahul excluded them from committee