दिल्‍ली: नांगलोई स्‍टेशन पर तीन लोगों की ट्रेन से कट कर मौत, शवों की शिनाख्‍त जारी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 29, 2018 10:21 AM2018-10-29T10:21:08+5:302018-10-29T10:21:08+5:30

दिल्ली के नांगलोई रेलवे स्टेशन के पास आज (29 अक्टूबर) सुबह एक हादसा हो गया है। यहां ट्रेन से कटकर 3 लोगों की मौत हो गई है।

delhi train crushed three people sitting on railway track in nangloi dlpg | दिल्‍ली: नांगलोई स्‍टेशन पर तीन लोगों की ट्रेन से कट कर मौत, शवों की शिनाख्‍त जारी

दिल्‍ली: नांगलोई स्‍टेशन पर तीन लोगों की ट्रेन से कट कर मौत, शवों की शिनाख्‍त जारी

दिल्ली के नांगलोई रेलवे स्टेशन के पास आज (29 अक्टूबर) सुबह एक हादसा हो गया है। यहां ट्रेन से कटकर 3 लोगों की मौत हो गई है। खबर के अनुसार आज सुबह तीन लोग रेलवे ट्रैक पर बैठे थे। लेकिन तभी वहां से ट्रेन गुजरी और तीनों मौत के घाट उतर गए।

तीनों के शव रेल की पटरियों पर पड़े मिले हैं। हालांकि अभी तक शवों की शिनाख्‍त नहीं हो पाई है। ये घटना सुबह 7 बजे के आसपास इस हादसे की जानकारी मिली है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद  रेलवे पुलिस और स्‍थानीय पुलिस प्रशासन जांच में जुट गए हैं।

 तीनों की मृतकों के बारे में पता लगाया जा रहा है। फिलहाल ये पता नहीं लगा है कि ये तीनों रेलवे ट्रैक पर क्यों क्‍यों बैठे थे। वहीं किस ट्रेन से यह हादसा हुआ, यह भी पता लगाया जा रहा है।


बता दें इससे पहले 19 अक्टूबर को दशहरे के दिन पंजाब के अमृतसर में जोड़ा फाटक के पास शाम को रावन दहन के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से 60 लोगों की मौत हो गई थी। दरअसल, अमृतसर के जोड़ा फाटक के पास 19 अक्टूबर की शाम दशहरा के मौके पर रावण दहन देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी थी।
 

Web Title: delhi train crushed three people sitting on railway track in nangloi dlpg

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे