दिल्ली: ट्रैफिक पुलिस के जवान का वीडियो वायरल, सीनियर अधिकारियों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

By भाषा | Published: June 5, 2019 04:59 AM2019-06-05T04:59:19+5:302019-06-05T04:59:19+5:30

Delhi: Traffic police COP video viral, senior officials charged with harassment | दिल्ली: ट्रैफिक पुलिस के जवान का वीडियो वायरल, सीनियर अधिकारियों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

दिल्ली: ट्रैफिक पुलिस के जवान का वीडियो वायरल, सीनियर अधिकारियों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

राष्ट्रीय राजधानी के सीमापुरी में तैनात दिल्ली यातायात पुलिस के एक जवान का ' रोते ' हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में उसने अपने वरिष्ठ अधिकारियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। वीडियो में सिपाही ने मदद की गुहार लगाते हुए कहा , " मैं पहले से ही बहुत परेशान हूं। ड्यूटी पर होने के बावजूद मेरे वरिष्ठ अधिकारी मुझे अनुपस्थित दिखा रहे हैं। वे बहुत ताकतवर हैं। "

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर हैडल पर लिखा कि मामले को दिल्ली यातायात पुलिस के पास भेजा जा रहा है। संयुक्‍त पुलिस आयुक्‍त (यातायात) के . जगदीशन ने कहा कि मामले में एसीपी स्तर के एक अधिकारी के अधीन आंतरिक जांच शुरू की गई है।

सिपाही ने यह भी दावा किया कि उसे परेशान करने वालों में एसीपी स्तर का अधिकारी भी शामिल है। हालांकि , उसने कहा कि एक वरिष्ठ अधिकारी ने उनका समर्थन किया है। जवान ने दिल्ली पुलिस से उत्पीड़न करने वालों के खिलाफ जरूरी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

Web Title: Delhi: Traffic police COP video viral, senior officials charged with harassment

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे