दिल्‍ली पुलिस ने नोटिस वापस नहीं ली, फ‍िर महापंचायत करेंगे किसान : गठीना

By भाषा | Published: February 9, 2021 03:30 PM2021-02-09T15:30:23+5:302021-02-09T15:30:23+5:30

Delhi Police did not take back the notice, then the mahapanchayat will do the farmers: Gatina | दिल्‍ली पुलिस ने नोटिस वापस नहीं ली, फ‍िर महापंचायत करेंगे किसान : गठीना

दिल्‍ली पुलिस ने नोटिस वापस नहीं ली, फ‍िर महापंचायत करेंगे किसान : गठीना

बागपत (उप्र) नौ फरवरी गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस द्वारा राष्‍ट्रीय लोकदल के नेताओं समेत नौ लोगों को नोटिस भेजने के विरोध में यहां रालोद कार्यालय पर कार्यकर्ताओं और किसानों की हुई पंचायत में दिल्ली पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया गया।

पंचायत में शामिल हुए रालोद के जिलाध्यक्ष सुखवीर सिंह गठीना ने मंगलवार को बताया कि गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद रालोद के पूर्व विधायक वीरपाल राठी सहित नौ लोगों को दिल्‍ली पुलिस ने नोटिस भेजा है, इसके विरोध में सोमवार को रालोद कार्यालय पर कार्यकर्ताओं और किसानों की पंचायत हुई एवं दिल्ली पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया गया।

गठीना के मुताबिक चेतावनी दी गई कि यदि दिल्‍ली पुलिस ने जल्द नोटिस वापस नहीं ली तो फिर से महापंचायत करेंगे, साथ ही मनमाने ढंग से भेजे गए नोटिस को लेकर न्यायालय का दरवाजा खटखटाया जाएगा।

गठीना ने कहा कि दिल्ली पुलिस की ओर से बागपत के किसानों को जो नोटिस भेजे जा रहे हैं, वह गलत है क्‍योंकि कोई भी किसान दिल्ली क्षेत्र की सीमा में नहीं था, लेकिन इसके बावजूद मनमाने ढंग से पार्टी कार्यकर्ताओं सहित किसानों को नोटिस भेजे गए।

उधर, रालोद के पूर्व विधायक वीरपाल राठी ने कहा कि मनमाना ढंग से पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Delhi Police did not take back the notice, then the mahapanchayat will do the farmers: Gatina

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे