नोटबंदी: विपक्ष ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाए आरोप- बीजेपी कार्यकर्ता ने दिया था पुराने नोट को बदलवाने का प्रस्ताव

By विनीत कुमार | Published: March 26, 2019 02:50 PM2019-03-26T14:50:33+5:302019-03-26T14:50:33+5:30

विपक्षी पार्टियों ने आरोप लगाया कि एक बीजेपी कार्यकर्ता ने नोटबंदी के बाद 40 प्रतिशत कमीशन पर बंद हुए नोट बदलवाने के प्रस्ताव दिये।

Delhi Opposition releases video lleged BJP worker offered to convert demonetised currency | नोटबंदी: विपक्ष ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाए आरोप- बीजेपी कार्यकर्ता ने दिया था पुराने नोट को बदलवाने का प्रस्ताव

विपक्षी पार्टियों की प्रेस कॉन्फ्रेंस (फोटो- एएनआई)

कांग्रेस और विपक्ष की दूसरी पार्टियों ने मंगलवार को एक साझा प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि नोटबंदी के दौरान बड़े पैमाने पर कालेधन को सफेद किया गया। विपक्ष ने बीजेपी को घेरते हुए कहा, 'चौकीदारों ने देश से गद्दारी की। 31 दिसंबर, 2016 के बाद बड़े पैमाने पर पैसा बदला गया और गरीबों की कमाई लूटी गई।' कांग्रेस ने आरोप लगाया कि इस काम में बैंकों की भी मिलीभगत रही। 

विपक्षी पार्टियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक वी़डियो भी दिखाया और आरोप लगाया कि एक बीजेपी कार्यकर्ता ने नोटबंदी के बाद 40 प्रतिशत कमीशन पर बंद हुए नोटों को बदलवाने का प्रस्ताव दिया। विपक्ष ने आरोप लगाया कि ऐसा अहमदाबाद में हुआ। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस के अहदम पटेल और कपिल सिब्बल समेत गुलाम नबी आजाद, आरजेडी के मनोज झा और शरद यादव भी मौजूद थे।


Web Title: Delhi Opposition releases video lleged BJP worker offered to convert demonetised currency

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे