Delhi Liquor Scam: वो हमें खत्म करना चाहते हैं केजरीवाल के मंत्री का दावा, जानिए इसके पीछे की कहानी

By धीरज मिश्रा | Published: October 31, 2023 10:23 AM2023-10-31T10:23:17+5:302023-10-31T10:52:54+5:30

अब देश के लिए सब कुछ बलिदान करने का समय आ गया है। हमारी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं सहित किसी को भी जेल जाने का डर नहीं है।

Delhi Liquor Scam Kejriwal's minister claims They want to eliminate us | Delhi Liquor Scam: वो हमें खत्म करना चाहते हैं केजरीवाल के मंत्री का दावा, जानिए इसके पीछे की कहानी

photo credit- twitter

Highlightsकेंद्र सरकार पर आप ने किया हमला आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं आप का एक एक नेता जेल जाने को तैयार

Delhi Liquor Scam: दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अब देश के लिए सब कुछ बलिदान करने का समय आ गया है। हमारी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं सहित किसी को भी जेल जाने का डर नहीं है।

यह स्पष्ट है कि केंद्र सरकार आम आदमी पार्टी को ख़त्म करना चाहती है। अब, वे अरविंद केजरीवाल को जेल में डालना चाहते हैं। दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी के द्वारा समन भेजा गया है। ईडी के ऑफिस में केजरीवाल से 2 नवंबर को नई शराब नीति मामले में पूछताछ की जाएगी। इधर ईडी के समन आने के बाद से दिल्ली सरकार में तमाम मंत्रियों के बयान आने शुरु हो चुके हैं। चलिए एक एक करके देखिए कौन क्या कह रहा है। 

 

आतिशी ने कहा पीएम केजरीवाल से डरते हैं 

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी द्वारा समन किए जाने पर कहा कि हमें जानकारी मिल रही है कि 2 नवंबर को जब अरविंद केजरीवाल ईडी के सामने पेश होंगे तो ईडी उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल देगी। भाजपा और प्रधानमंत्री आप को खत्म करना चाहते हैं। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी इसलिए नहीं होगी कि उनके खिलाफ कोई मामला है, बल्कि इसलिए गिरफ्तार किया जाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री उनसे डरते हैं। 

आप के सांसद और राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक ने कहा कि भाजपा और नरेंद्र मोदी को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है। इन्होंने अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट करने की पूरी साजिश रच डाली है। ईडी, सीबीआई, बीजेपी के मुख्यालाय से ऑर्डर लेती है। पर मैं नरेंद्र मोदी से कहना चाहता हूं कि हम डरने वाले नहीं है क्योंकि अरविंद केजरीवाल सत्य के साथ खड़े हैं और जीत सत्य की ही होगी। 

पूछताछ के लिए पहले भी बुलाया गया

सीबीआई ने अप्रैल माह में अरविंद केजरीवाल को शराब नीति घोटाला मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। केजरीवाल से उस समय करीब 9 घंटे से ज्यादा समय की पूछताछ हुई थी। हालांकि, पूछताछ होने के बाद अरविंद ने कहा था कि जब कोई घोटाला किया नहीं तो डर किस बात का। वहीं अब सीबीआई के बाद ईडी ने केजरीवाल को समन भेजा है। मालूम हो कि भष्ट्राचार के मामले में पहले ही तीन नेता जेल में हैं। पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन के बाद अब हाल में ही ई़डी ने संजय सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

Web Title: Delhi Liquor Scam Kejriwal's minister claims They want to eliminate us

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे