लाइव न्यूज़ :

Delhi Jal Board: दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री भारती होंगे जल बोर्ड के उपाध्यक्ष, भारद्वाज की जगह लेंगे, जानें वजह

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 10, 2023 8:29 PM

Delhi Jal Board: विधानसभा सचिवालय ने एक बयान में कहा, “सदस्यों सूचित किया जाता है कि दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष ने दिल्ली जल बोर्ड अधिनियम, 1998 की धारा 3(2)(i) के प्रावधानों के अनुसार सौरभ भारद्वाज के स्थान पर माननीय सदस्य सोमनाथ भारती को दिल्ली जल बोर्ड का उपाध्यक्ष नामित किया है।”

Open in App
ठळक मुद्दे2013 में पहली बार विधायक निर्वाचित हुए थे।जल बोर्ड को लेकर माननीय मुख्यमंत्री के कई सपने हैं।सौरभ भारद्वाज ने जल बोर्ड के उपाध्यक्ष के रूप में बहुत अच्छा काम किया है।

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती को जल बोर्ड का उपाध्यक्ष नामित किया। वह एक दिन पहले मंत्री पद की शपथ लेने वाले सौरभ भारद्वाज की जगह लेंगे। दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री भारती मालवीय नगर से विधायक हैं।

वर्ष 2013 में वह पहली बार इस सीट से विधायक निर्वाचित हुए थे। विधानसभा सचिवालय ने एक बयान में कहा, “सदस्यों सूचित किया जाता है कि दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष ने दिल्ली जल बोर्ड अधिनियम, 1998 की धारा 3(2)(i) के प्रावधानों के अनुसार सौरभ भारद्वाज के स्थान पर माननीय सदस्य सोमनाथ भारती को दिल्ली जल बोर्ड का उपाध्यक्ष नामित किया है।”

भारती ने कहा, “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुझे जल बोर्ड के उपाध्यक्ष के रूप में इतनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के लायक समझा, यह उनकी महानता को दर्शाता है और मैं उनका तहे दिल से आभारी हूं।” उन्होंने कहा, “जल बोर्ड को लेकर माननीय मुख्यमंत्री के कई सपने हैं।

जिन्हें पूरा करने के लिए हमें कड़ी मेहनत करनी होगी। वर्तमान जल मंत्री सौरभ भारद्वाज ने जल बोर्ड के उपाध्यक्ष के रूप में बहुत अच्छा काम किया है। जल बोर्ड को लेकर माननीय मुख्यमंत्री के हर सपने को पूरा करने के लिए हम मिलकर काम करेंगे।” 

टॅग्स :Delhi Jal BoardArvind Kejriwalदिल्ली सरकारDelhi Government
Open in App

संबंधित खबरें

भारतVK Saxena On Delhi Goverment: 'दूसरे राज्यों पर फोड़ रहे हैं अपनी नाकामियों का ठीकरा' एलजी ने दिल्ली सरकार को लगाई फटकार

भारतDelhi Water Crisis: 'केजरीवाल मुफ़्त में शराब देंगे, एक पर एक फ्री, लेकिन पानी नहीं', दिल्ली सरकार के खिलाफ दिल्लीवालों का फूटा गुस्सा

भारतArvind Kejriwal: 'मेरा वजन नहीं बढ़ रहा है, मेरी दवाइयां बंद कर दीं, मैं झुकूंगा नहीं', जेल जाने से पहले केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस

भारतदिल्ली सरकार पड़ोसी राज्यों से अधिक पानी की मांग को लेकर पहुंची सुप्रीम कोर्ट, केजरीवाल ने कही ये बात

भारतDelhi Water Crisis: 'दिल्ली को कुछ पानी दिलवा दें, हाथ जोड़ कर विनती है', पानी संकट पर केजरीवाल की बीजेपी से मांग

भारत अधिक खबरें

भारतAssembly Election Results 2024: अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम के 2 जून को घोषित किए जाएंगे रिजल्ट, चेक करें डिटेल्स

भारतब्लॉग: चुनावी दंगल में किसका होगा मंगल ?

भारतब्लॉग: सौर ऊर्जा निर्माण की क्षमता बढ़ाने के लिए सतत प्रयास जरूरी

भारतचेन्नई-मुंबई इंडिगो फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई एमरजेंसी लैंडिंग

भारतLok Sabha Elections 2024: पश्चिम बंगाल में वोटिंग के बीच बवाल, जयनगर में तालाब में तैरते मिले ईवीएम; वीडियो वायरल