दिल्ली: रोहिणी में अस्पताल में लगी आग, एक मरीज की मौत की आशंका

By भाषा | Published: June 11, 2022 09:55 AM2022-06-11T09:55:25+5:302022-06-11T10:00:58+5:30

अधिकारियों के अनुसार, पूठ खुर्द के ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल पर आग की सूचना सुबह पांच बजे मिली। इसके बाद मौके पर दमकल की नौ गाड़ियां भेजी गईं। दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि एक मरीज को छोड़कर सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

Delhi: Fire breaks out in hospital in Rohini one patient feared dead | दिल्ली: रोहिणी में अस्पताल में लगी आग, एक मरीज की मौत की आशंका

दिल्ली: रोहिणी में अस्पताल में लगी आग, एक मरीज की मौत की आशंका

Highlightsअधिकारियों ने बताया कि आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। डीएफएस के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि उक्त मरीज वेंटिलेटर पर था और उसकी मौत होने की आशंका है।

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी में स्थित एक अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में शनिवार सुबह आग लग गई, जिससे एक मरीज की मौत होने की आशंका है। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के अनुसार, पूठ खुर्द के ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल पर आग की सूचना सुबह पांच बजे मिली। इसके बाद मौके पर दमकल की नौ गाड़ियां भेजी गईं। दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि एक मरीज को छोड़कर सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। उन्होंने बताया कि उक्त मरीज वेंटिलेटर पर था और उसकी मौत होने की आशंका है। अधिकारियों ने बताया कि आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। 

Web Title: Delhi: Fire breaks out in hospital in Rohini one patient feared dead

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे