दिल्ली के रोहिणी में एनकाउंटर, गैंगस्टर परमजीत दलाल को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

By विनीत कुमार | Published: May 7, 2019 10:32 AM2019-05-07T10:32:29+5:302019-05-07T10:32:29+5:30

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस और परजीत दलाल के गैंग के बीच यह मुठभेड़ मंगलवार तड़के हुई। परमजीत पर किडनैपिंग सहित हत्या, लूट और उगाही के कई मामले दर्ज हैं।

Delhi encounter in sector 37 rohini gangster Paramjeet Dalal sustained bullet injury | दिल्ली के रोहिणी में एनकाउंटर, गैंगस्टर परमजीत दलाल को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली में एनकाउंटर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली में मंगलवार तड़के पुलिस की स्पेशल सेल और अपराधियों के बीच एनकाउंटर में गैंगस्टर परमजीत दलाल के घायल होने की खबर है। परमजीत को गोली लगी है और उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस और परजीत दलाल के गैंग के बीच यह मुठभेड़ मंगलवार तड़के हुई। परमजीत पर किडनैपिंग सहित हत्या, लूट और उगाही के कई मामले दर्ज हैं।

परमजीत 2016 में खासा चर्चा में आया था जब उसने विजय विहार के एक बिजनेसमैन को अगवा करने के बाद 25 लाख रुपये मांगे थे। इसके अलावा मुंडका में संजय लाकरा हत्याकांड और लूट के कई मामलों में भी दिल्ली पुलिस उसके पीछे लगी थी। परमजीत ने दिल्ली में किशन पहलवान के गैंग में अपराध का काम शुरू किया था। करीब चार साल पहले उसे गिरफ्तार भी किया गया था लेकिन बेल मिलने के बाद वह फरार हो गया। 


Web Title: Delhi encounter in sector 37 rohini gangster Paramjeet Dalal sustained bullet injury

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे