दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने दिया इस्तीफा, ये है वजह

By पल्लवी कुमारी | Published: March 13, 2018 11:19 AM2018-03-13T11:19:18+5:302018-03-13T11:22:52+5:30

वीके जैन के इस्तीफे के पीछे की वजह निजी बताया गया है। खबरों के अनुसार उन्होंने निजी कारणों से इस्तीफा दिया है।

Delhi CM Arvind Kejriwal adviser VK Jain resigns for case Anshu Prakash by AAP MLAs | दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने दिया इस्तीफा, ये है वजह

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने दिया इस्तीफा, ये है वजह

नई दिल्ली, 13 मार्च; दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने इस्तीफा दे दिया है। वीके जैन ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को अपना इस्तीफा सौंपा है। इस्तीफे के पीछे की वजह निजी बताया गया है। खबरों के अनुसार उन्होंने निजी कारणों से इस्तीफा दिया है।



लेकिन राजनीतिक कयास लगाए जा रहे हैं कि ये इस्तीफा आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों पर लगे आरोप की वजह से दिया गया है। आप के विधायकों पर आरोप है कि उन्होंने सीएम केजरीवाल की मौजूदगी में दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश से मारपीट की गई थी। यह घटना 19 फरवरी की थी। 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक  वीके जैन ने इस मामले में पूछताछ के दौरान बताया था कि विधायक प्रकाश जरवाल और अमानतुल्लाह खान को उस रात मुख्यमंत्री आवास पर मुख्य सचिव को घेरते और उन पर हमला करते हुए देखा गया था। इसके बाद वह एक हफ्ते ही मेडिकल लीव पर चले गए थे। हालांकि राज्यसभा सांसद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था कि के जैन पर दबाव डालकर उनका बयान बदलवाया गया है।

Web Title: Delhi CM Arvind Kejriwal adviser VK Jain resigns for case Anshu Prakash by AAP MLAs

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे