दिल्ली विधानसभा चुनावः भाजपा ने  15 सदस्यीय समिति की घोषणा, सभी 7 सांसद शामिल

By भाषा | Published: January 10, 2020 07:53 PM2020-01-10T19:53:56+5:302020-01-10T19:53:56+5:30

राज्य भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के अतिरिक्त समिति में दिल्ली से भाजपा के सभी सांसद, पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी अनिल जैन, दुष्यंत गौतम और आर पी सिंह, पूर्व दिल्ली भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल और सतीश उपाध्याय, संगठन सचिव सिद्धार्थन, दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष पूनम झा और विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता शामिल हैं।

Delhi assembly elections: BJP announced 15 member committee, all 7 MPs included | दिल्ली विधानसभा चुनावः भाजपा ने  15 सदस्यीय समिति की घोषणा, सभी 7 सांसद शामिल

दिल्ली से भाजपा के सभी सांसद शामिल हैं।

Highlightsपार्टी ने चुनाव प्रबंध समिति और चुनाव से संबंधित 35 अन्य समूहों के गठन की घोषणा की थी। चुनाव समिति की घोषणा की, जिसमें राज्य भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी भी शामिल हैं।

दिल्ली भाजपा ने यहां आठ फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को अपनी 15 सदस्यीय चुनाव समिति की घोषणा की, जिसमें राज्य भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी भी शामिल हैं।

पार्टी ने एक बयान में कहा कि तिवारी के अतिरिक्त समिति में दिल्ली से भाजपा के सभी सांसद, पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी अनिल जैन, दुष्यंत गौतम और आर पी सिंह, पूर्व दिल्ली भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल और सतीश उपाध्याय, संगठन सचिव सिद्धार्थन, दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष पूनम झा और विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता शामिल हैं।

दिसंबर के अंतिम सप्ताह में पार्टी ने चुनाव प्रबंध समिति और चुनाव से संबंधित 35 अन्य समूहों के गठन की घोषणा की थी। 

Web Title: Delhi assembly elections: BJP announced 15 member committee, all 7 MPs included

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे