दिल्लीः गांधी नगर में तड़के प्लाईवुड की दुकान में लगी भीषण आग, मौक पर 21 दमकल की गाड़ियां मौजूद

By अनिल शर्मा | Published: August 9, 2023 07:26 AM2023-08-09T07:26:12+5:302023-08-09T07:43:03+5:30

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर 15 दमकल की गाड़ियां भेजी गईं। हालांकि आग इतनी भीषण थी कि 6 और फायर टेंडर्स को अभियान में लगाया गया।

Delhi A massive fire broke out in a plywood shop in Gandhi Nagar area 21 fire tenders present at spot. | दिल्लीः गांधी नगर में तड़के प्लाईवुड की दुकान में लगी भीषण आग, मौक पर 21 दमकल की गाड़ियां मौजूद

तस्वीरः ANI

Highlightsअग्निशमन अधिकारी राजेंद्र ने कहा, सुबह 4:07 बजे आग लगने की सूचना मिली। दुकान के मालिकअमनदीप ने कहा कि आग दुकान के पिछले हिस्से में कहीं लगी।

नई दिल्ली: नई दिल्ली के गांधी नगर इलाके में बुधवार तड़के एक प्लाईवुड की दुकान में भीषण आग लग गई। आग में किसी की जान जाने या घायल होने की तत्काल कोई रिपोर्ट नहीं है। दुकान के मालिक अमनदीप ने बताया, आग बुधवार सुबह 3.30 बजे लगी।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर 15 दमकल की गाड़ियां भेजी गईं। हालांकि आग इतनी भीषण थी कि 6 और फायर टेंडर्स को अभियान में लगाया गया।

 अग्निशमन अधिकारी राजेंद्र ने कहा, "एक प्लाईवुड की दुकान में आग लग गई। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चला है। सुबह 4:07 बजे आग लगने की सूचना मिली। कुल 21 दमकल गाड़ियां मौके पर हैं।"

एएनआई से बात करते हुए, दुकान के मालिक अमनदीप ने कहा कि आग लगने के 15 मिनट बाद मुझे मेरे भाई का फोन आया। मैं सो रहा था। आग दुकान के पिछले हिस्से में कहीं लगी थी। हमने पुलिस से मदद मांगी और दमकलकर्मी जल्द ही आग बुझाने के लिए पहुंच गए।

उन्होंने कहा कि अग्निशमन सेवा विभाग को कम से कम दस संकटकालीन कॉलें की गईं। लेकिन हमें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।'' आग पर काबू पाया गया है कि नहीं, इसकी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Web Title: Delhi A massive fire broke out in a plywood shop in Gandhi Nagar area 21 fire tenders present at spot.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे