पीलीभीत में दो सगी बहनों का शव मिला

By भाषा | Published: March 23, 2021 03:03 PM2021-03-23T15:03:58+5:302021-03-23T15:03:58+5:30

Dead body of two real sisters found in Pilibhit | पीलीभीत में दो सगी बहनों का शव मिला

पीलीभीत में दो सगी बहनों का शव मिला

पीलीभीत (उप्र) 23 मार्च उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले स्थित बीसलपुर कोतवाली इलाके में पुलिस ने मंगलवार को दो सगी बहनों का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद किया। यह जानकारी पुलिस ने दी है।

पीलीभीत जिले के बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र में शाहजहांपुर हाईवे से सटे जसौली गांव में दो सगी बहनों का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिलने से सनसनी फैल गई।

बीसलपुर पुलिस के अनुसार एक शव पेड़ पर फंदे से लटकता मिला है जबकि दूसरा शव पास में ही खेत में मिला है।

घटनास्थल पर पुलिस बल के साथ पहुंचे पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव ने पत्रकारों को बताया कि मृत दोनों बहनों में एक 17 वर्ष की है जबकि दूसरी की उम्र 19 वर्ष है, लड़कियों का पिता एक ईंट भट्टे पर मजदूर है।

उन्होंने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

इस बीच, मुख्यमंत्री कार्यालय के आदेश पर पुलिस महानिरीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने भी बीसलपुर जाकर मामले की छानबीन की।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बिलसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला परिवार बीसलपुर के कासिमपुर के पास एक ईंट भट्ठे पर काम करता है।

परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के हवाले से उन्होंने बताया कि सोमवार की देर शाम दोनों बहने शौच के लिए घर से निकली थीं और जब काफी देर तक दोनों वापस नहीं लौटीं तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की।

जानकारी के मुताबिक एक बहन का शव देर रात ईंट भट्ठे से कुछ दूरी पर मिला जबकि ग्रामीणों की मदद से मंगलवार की सुबह काफी देर तक ढूंढने के बाद दूसरी बहन का शव एक पेड़ से लटकता मिला।

बीसलपुर थाना पुलिस ने दोनों बहनों के शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिवार भट्टे पर ही रह कर काम करता है और रात से दोनों बहन लापता थीं लेकिन पुलिस को रात में सूचना नहीं दी गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Dead body of two real sisters found in Pilibhit

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे