अब भारत के नंबर 1 कॉन्टेंट ऐप पर मलयालम कॉन्टेंट भी होगा उपलब्ध, डेलीहंट ने की मातृभूमि के साथ पार्टनरशिप

By रुस्तम राणा | Published: January 30, 2023 05:56 PM2023-01-30T17:56:57+5:302023-01-30T17:56:57+5:30

Eterno Infotech के कार्यकारी निदेशक रावणन एन ने इस पार्टनरशिप को लेकर कहा, हम सामग्री भागीदारों की हमारी बढ़ती सूची में मातृभूमि के शामिल होने से रोमांचित हैं।

Dailyhunt partners with Mathrubhumi; Malayalam content now at fingertips on India's no 1 content app | अब भारत के नंबर 1 कॉन्टेंट ऐप पर मलयालम कॉन्टेंट भी होगा उपलब्ध, डेलीहंट ने की मातृभूमि के साथ पार्टनरशिप

अब भारत के नंबर 1 कॉन्टेंट ऐप पर मलयालम कॉन्टेंट भी होगा उपलब्ध, डेलीहंट ने की मातृभूमि के साथ पार्टनरशिप

बेंगलुरू: डेलीहंट लगातार अपनी बढ़ती पाठकों की संख्या के विस्तार के लिए कदम उठा रहा है। इसी कड़ी में भारत के नंबर वन कंटेंट डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने केरल की मीडिया दिग्गज मातृभूमि के साथ साझेदारी की है। निश्चित रूप से इस पार्टनरशिप के जरिए डेलीहंट के उपयोगकर्ताओं के लिए अब मलयालम भाषा का कॉन्टेंट भी उपलब्ध होगा। 

खोजी कहानियों से लेकर सूचनात्मक कहानियों, मनोरंजन समाचारों से लेकर राजनीति तक, डेलीहंट के उपयोगकर्ताओं को अब इस प्लेटफॉर्म पर विभिन्न प्रकार की सामग्री पढ़ने को मिलेगी। इसके अलावा, साझेदारी से मातृभूमि को डेलीहंट के एक बड़े वर्ग को अपनी गुणवत्ता सामग्री दिखाने के साथ-साथ डिजिटल रूप से अपने पाठकों की सेवा करने में भी बड़ा लाभ होगा।

Eterno Infotech के कार्यकारी निदेशक रावणन एन ने इस पार्टनरशिप को लेकर कहा, हम सामग्री भागीदारों की हमारी बढ़ती सूची में मातृभूमि के शामिल होने से रोमांचित हैं। जैसा कि हम अपने मलयालम भाषी दर्शकों की बेहतर सेवा करना चाहते हैं, मातृभूमि को डेलीहंट में शामिल करने से हमारे उपयोगकर्ताओं को सामग्री की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंच मिलेगी। 

उन्होंने कहा कि केरल के सबसे पुराने प्रकाशनों में से एक के रूप में मातृभूमि की प्रतिष्ठा, क्षेत्रीय और राष्ट्रीय समाचारों की उच्च-गुणवत्ता और गहन कवरेज प्रदान करना उन्हें हमारे मंच के लिए एक अमूल्य संस्करण बनाता है, और हमें विश्वास है कि हमारे उपयोगकर्ता को इस साझेदारी से बहुत लाभ होगा।

सहयोग के बारे में बात करते हुए, मातृभूमि की डिजिटल बिजनेस डायरेक्टर मयूरा एम.एस. ने कहा कि हम बड़े दर्शकों तक पहुंचने और अपने पाठकों की संख्या का विस्तार करने का प्रयास करते हैं, हम डेलीहंट के साथ उनके कंटेंट पार्टनर के रूप में साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि डेलीहंट की भारत भर में उपयोगकर्ताओं को प्रदान करने की प्रतिबद्धता है। प्रामाणिक स्थानीय सामग्री विशेष रूप से प्रेरणादायक है क्योंकि हम न केवल केरल में, बल्कि पूरे देश में मलयालम भाषी दर्शकों से जुड़ना चाहते हैं। हमारा मानना है कि यह साझेदारी हमारी सामग्री के लिए एक व्यापक उपयोगकर्ता आधार प्रदान करेगी और हमें अपने पाठकों की बेहतर सेवा करने में मदद करेगी।

Web Title: Dailyhunt partners with Mathrubhumi; Malayalam content now at fingertips on India's no 1 content app

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे