Coronavirus: Ramesh Pokhriyal will give one month salary to PM Relief Fund for Corona victims | Coronavirus: रमेंश पोखरियाल कोरोना पीड़ितों के लिए एक महीने का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में देंगे
केंद्रीय मानव संसाधान विकास मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक'। (फाइल फोटो)

Highlightsकेंद्रीय मानव संसाधान विकास मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' ने देश में कोरोनावायरस के प्रकोप से लड़ने के लिए स्थापित प्रधामंत्री राहत कोष में अपना एक महीने का वेतन सहायता राशि के रूप में जमा करने की घोषणा की है. 'निशंक' ने कहा, "कोरोनावायरस के इस वैश्विक संकट के दौर में इस महामारी से लड़ने के लिए आर्थिक सहयोग के रूप में  महीने का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा कर रहा हूं..

केंद्रीय मानव संसाधान विकास मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' ने देश में कोरोनावायरस के प्रकोप से लड़ने के लिए स्थापित प्रधामंत्री राहत कोष में अपना एक महीने का वेतन सहायता राशि के रूप में जमा करने की घोषणा की है.

 'निशंक' ने कहा, "कोरोनावायरस के इस वैश्विक संकट के दौर में इस महामारी से लड़ने के लिए आर्थिक सहयोग के रूप में  महीने का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा कर रहा हूं. जरूरत पड़ने पर व्यक्तिगत स्तर पर आगे और भी यथासंभव सहयोग की कोशिश करूंगा."

Web Title: Coronavirus: Ramesh Pokhriyal will give one month salary to PM Relief Fund for Corona victims
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे