Coronavirus Update: कोविड-19 से लड़ने के लिए पॉवर फाइनेंस कॉरपोरेशन ने दी एक करोड़ की अतिरिक्त मदद

By भाषा | Published: April 18, 2020 06:17 PM2020-04-18T18:17:43+5:302020-04-18T18:17:43+5:30

कोरोना वायरस (Coronavirus) पर रोकथाम की मुहिम में सरकारी गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी) पॉवर फाइनेंस कॉरपोरेशन (पीएफसी) ने एक करोड़ रुपये का और योगदान किया है।

CoronaVirus: Power Finance Corporation provides additional assistance of Rs 1 crore | Coronavirus Update: कोविड-19 से लड़ने के लिए पॉवर फाइनेंस कॉरपोरेशन ने दी एक करोड़ की अतिरिक्त मदद

पॉवर फाइनेंस कॉरपोरेशन ने दी एक करोड़ रुपये की अतिरिक्त मदद! (फोटो सोर्स- इंटरनेट)

Highlightsइन पैसों का इस्तेमाल मास्क व हैंड सेनिटाइजर बांटने में किया जायेगा।कंपनी इससे पहले पिछले महीने पीएम-केयर्स कोष में 200 करोड़ रुपये का योगदान दे चुकी है।

नई दिल्ली: सरकारी गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी) पॉवर फाइनेंस कॉरपोरेशन (पीएफसी) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी पर रोकथाम की मुहिम में एक करोड़ रुपये का और योगदान किया है। कंपनी ने शनिवार को एक बयान में बताया कि उसने बुलंदशहर और सिद्धार्थनगर जिले के जिलाधिकारियों को महामारी के खिलाफ अभियान में 50-50 लाख रुपये दिये हैं। 

उसने कहा कि इन पैसों का इस्तेमाल मास्क व हैंड सेनिटाइजर बांटने में किया जायेगा। कंपनी इससे पहले पिछले महीने प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपदा राहत कोष (पीएम-केयर्स कोष) में 200 करोड़ रुपये का योगदान दे चुकी है। कंपनी राजस्थान में चिकित्सा के उपकरण खरीदने के लिये रेड क्रॉस सोसायटी को भी 50 लाख रुपये दे चुकी है।

Web Title: CoronaVirus: Power Finance Corporation provides additional assistance of Rs 1 crore

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे