विदेश से लौटे लोग पृथक रहने के लिये होटलों, अपार्टमेंट और लॉज में ठहरने का विकल्प चुन सकते हैं: गृह मंत्रालय

By भाषा | Published: May 8, 2020 12:37 AM2020-05-08T00:37:21+5:302020-05-08T00:37:21+5:30

मंत्रालय ने कहा कि वे लोग जिनके घर में पृथक रहने के लिये आवश्यक स्थान नहीं है, ऐसी सुविधाओं का विकल्प चुन सकते हैं। 

Coronavirus: People returning from abroad can choose to stay in hotels, apartments and lodges | विदेश से लौटे लोग पृथक रहने के लिये होटलों, अपार्टमेंट और लॉज में ठहरने का विकल्प चुन सकते हैं: गृह मंत्रालय

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsकेन्द्रीय गृह मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को कहा कि विदेश से लौटे लोग अपने घर में जगह न होने पर खुद को पृथक करने के लिये होटलों, सर्विस अपार्टमेंट या लॉज में भुगतान कर ठहरने का विकल्प अपना सकते हैं।मंत्रालय ने कहा कि वे लोग जिनके घर में पृथक रहने के लिये आवश्यक स्थान नहीं है, ऐसी सुविधाओं का विकल्प चुन सकते हैं। 

केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को कहा कि विदेश से लौटे लोग अपने घर में जगह न होने पर खुद को पृथक करने के लिये होटलों, सर्विस अपार्टमेंट या लॉज में भुगतान कर ठहरने का विकल्प अपना सकते हैं।

मंत्रालय ने विदेश से लौटे लोगों के बारे में बृहस्पतिवार शाम अतिरिक्त दिशा-निर्देश जारी करते हुए कहा देश में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते बड़ी संख्या में होटल, सर्विस अपार्टमेंट और लॉज खाली हैं, जिनमें ठहरने का इंतजाम किया गया है।

मंत्रालय ने कहा कि वे लोग जिनके घर में पृथक रहने के लिये आवश्यक स्थान नहीं है, ऐसी सुविधाओं का विकल्प चुन सकते हैं। 

 

Web Title: Coronavirus: People returning from abroad can choose to stay in hotels, apartments and lodges

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे