सतनकुलम हिरासत उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार ASI की कोरोना से मौत

By भाषा | Published: August 10, 2020 02:53 PM2020-08-10T14:53:24+5:302020-08-10T14:53:24+5:30

तूतीकोरिन जिले के रहने वाले जयराज और उनके बेटे को अनुमत समय सीमा से इतर अपनी दुकान खोले रख निषेधाज्ञा का कथित तौर पर उल्लंघन करने के लिए 19 जून को गिरफ्तार किया गया था।

Cop, arrested in Jayaraj-Benicks custodial deaths case, dies of coronavirus | सतनकुलम हिरासत उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार ASI की कोरोना से मौत

सतनकुलम हिरासत उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार ASI की कोरोना से मौत

Highlightsसतनकुलम पुलिस थाने में हिरासत में प्रताड़ीत किए जाने के बाद पिता और बेटे की मौत के मामले में गिरफ्तार 10 पुलिस कर्मियों में से एक उप निरीक्षक की सोमवार को मौत हो गई।वह कोरोना वायरस से संकमित था।

मदुरैः सतनकुलम पुलिस थाने में हिरासत में प्रताड़ीत किए जाने के बाद पिता और बेटे की मौत के मामले में गिरफ्तार 10 पुलिस कर्मियों में से एक उप निरीक्षक की सोमवार को मौत हो गई। वह कोरोना वायरस से संकमित था। पुलिस ने बताया कि एसएसआई पॉलदुरै (56) ने सरकारी राजाजी अस्पताल (जीआरएच) में तड़के अंतिम सांस ली।

उल्लेखनीय है कि तूतीकोरिन जिले के रहने वाले जयराज और उनके बेटे को अनुमत समय सीमा से इतर अपनी दुकान खोले रख निषेधाज्ञा का कथित तौर पर उल्लंघन करने के लिए 19 जून को गिरफ्तार किया गया था।

दोनों को पुलिसकर्मियों ने सतनकुलम पुलिस थाने में कथित तौर पर प्रताड़ित किया और उन्हें कोविलपट्टी उपजेल में बंद कर दिया था। कोविलपट्टी में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद 22 जून को बेनिक्स की मौत हो गई थी और अगले दिन उसके पिता ने भी दम तोड़ दिया था।

इस मामले में गिरफ्तार किए गए 10 पुलिस कर्मियों में से पॉलदुरै एक था। वह केन्द्रीय जेल में बंद था लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसे पिछले महीने जीआरएच में भर्ती कराया गया था। मामले की जांच शुरुआत में सीबी-सीआईडी ने की थी लेकिन अब सीबीआई कर रही है।

Web Title: Cop, arrested in Jayaraj-Benicks custodial deaths case, dies of coronavirus

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे