चुनाव से पहले कमलनाथ का विवादित बयान, कहा- 'सभी पुलिस और अधिकारियों से कहिएगा, आठ महीने में हम आपसे हिसाब लेंगे'

By रुस्तम राणा | Published: January 22, 2023 02:34 PM2023-01-22T14:34:17+5:302023-01-22T15:03:01+5:30

कमलनाथ ने कहा, "चुनाव आठ महीने में होंगे और मैं सभी से कहना चाहता हूं कि आक्रामक या भयभीत न हों। सभी पुलिस अधिकारी कान खोलकर सुनें कि आगामी चुनाव में सब हिसाब लिया जाएगा।

Controversial statement of Kamal Nath before the election, threatening the police and officers, said – Sab Hisab Liya Jayga | चुनाव से पहले कमलनाथ का विवादित बयान, कहा- 'सभी पुलिस और अधिकारियों से कहिएगा, आठ महीने में हम आपसे हिसाब लेंगे'

चुनाव से पहले कमलनाथ का विवादित बयान, कहा- 'सभी पुलिस और अधिकारियों से कहिएगा, आठ महीने में हम आपसे हिसाब लेंगे'

Highlightsकमलनाथ ने कहा- सभी पुलिस अधिकारी कान खोलकर सुनें कि आगामी चुनाव में सब हिसाब लिया जाएगाबीजेपी ने कहा- कमलनाथ ने अपनी अलोकतांत्रिक आपातकालीन मानसिकता दिखाई है

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को कथित रूप से धमकाने के लिए एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जहां वे यह कहते हुए नजर आए कि आठ महीने के भीतर "सब हिसाब लिया जाएगा"। 

कमलनाथ ने कहा, "चुनाव आठ महीने में होंगे और मैं सभी से कहना चाहता हूं कि आक्रामक या भयभीत न हों। सभी पुलिस और अधिकारियों से कहिएगा, हम आठ महीने में आपसे हिसाब लेंगे।" वहीं सत्तारूढ़ दल बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता की "हिसाब लिया जाएगा" टिप्पणी का उल्लेख करते हुए कहा कि कमलनाथ ने अपनी अलोकतांत्रिक आपातकालीन मानसिकता दिखाई है।

शहजाद पूनावाला ने कहा, "यह पहली बार नहीं है जब कमलनाथ ने पुलिस अधिकारियों और प्रशासन को डराने की कोशिश की है। अगस्त 2021 में भी उन्होंने इसी तरह के बयान दिए थे। हमें 'आग लगा दो' वाला बयान भी याद है।" कांग्रेस पर तंज कसते हुए, पूनावाला ने कहा कि पार्टी हमेशा एक आपातकालीन मानसिकता, डराने, बदले की भावना और प्रतिशोध की राजनीति में विश्वास करती है।

उन्होंने कहा, "इस तरह की मानसिकता दर्शाती है कि यह 'मोहब्बत की दुकान' नहीं, बल्कि 'धमकी की दुकान' है। कांग्रेस हमेशा डराने-धमकाने, प्रतिशोध और प्रतिशोध की राजनीति में आपातकालीन मानसिकता में विश्वास करती रही है। मध्य प्रदेश में पार्टी बिल्कुल यही प्रदर्शित कर रही है।" प्रदेश भी, शहजाद पूनावाला ने कहा।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा पुलिस अधिकारियों और प्रशासन को दी जा रही खुली धमकियों का हवाला देते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने सवाल किया कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता से बाहर है तो यह स्थिति क्या होगी जब वे गलती से सत्ता में आ जाएंगे। पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आगे जवाब देना चाहिए कि क्या पार्टी इस तरह के बयानों का समर्थन करती है या इसकी निंदा करती है।

Web Title: Controversial statement of Kamal Nath before the election, threatening the police and officers, said – Sab Hisab Liya Jayga

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे