उत्तर प्रदेशः निर्माणाधीन इंटर कॉलेज की इमारत का लेंटर गिरा, दब गए कई मजदूर, तीन की मौत

By लोकमत न्यूज़ ब्यूरो | Published: October 15, 2018 07:52 AM2018-10-15T07:52:54+5:302018-10-15T09:35:26+5:30

शाहजहांपुर के जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने बताया कि ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है। मालिक अब तक फरार है। जांच जारी है।

construction building collapsed in Shahjahanpur, 3 dead, top updates | उत्तर प्रदेशः निर्माणाधीन इंटर कॉलेज की इमारत का लेंटर गिरा, दब गए कई मजदूर, तीन की मौत

उत्तर प्रदेशः निर्माणाधीन इंटर कॉलेज की इमारत का लेंटर गिरा, दब गए कई मजदूर, तीन की मौत

शाहजहांपुर, 15 अक्टूबरः शाहजहांपुर जिले में आज एक इंटर कॉलेज की निर्माणाधीन इमारत का लेंटर गिरने से मलबे में कई मजदूर दब गये। उनमें से 16 मजदूरों को निकाल लिया गया है। मलबे में अभी कई और मजदूरों के दबे होने की आशंका है। मलबे में दबकर अबतक तीन मजदूरों की मौत हो गई है।

शाहजहांपुर के जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने बताया कि ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है। मालिक अब तक फरार है। जांच जारी है। उप जिलाधिकारी सदर रामजी मिश्रा ने बताया कि आर सी मिशन थाना क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज की बिल्डिंग में लेंटर डाला जा रहा था। इसी दौरान वह अचानक गिर गया, जिसके मलबे में मजदूर दब गये।

उन्होंने बताया कि सूचना पर जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी, पुलिस अधीक्षक एस. चिनप्पा सहित प्रशासनिक अमला घटनास्थल पर पहुंचा और राहत तथा बचाव कार्य शुरू कराया। उप जिलाधिकारी ने बताया कि सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है।


मिश्रा ने बताया कि 16 मजदूरों को मलबे से सुरक्षित निकाल लिया गया है, जबकि कई मजदूरों के अब भी दबे होने की आशंका है। मलबे के नीचे दबे दो-तीन मजदूरों के अंग दिख रहे हैं, लेकिन दबे मजदूरों की सही संख्या के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

PTI-Bhasha Inputs

Web Title: construction building collapsed in Shahjahanpur, 3 dead, top updates

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे