दिल्ली के मुखर्जी नगर में कोचिंग सेंटर में लगी आग, खिड़की से नीचे उतरते नजर आए छात्र, देखें वीडियो

By विनीत कुमार | Published: June 15, 2023 01:33 PM2023-06-15T13:33:12+5:302023-06-15T14:02:47+5:30

दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक इमारत में आग लगने की घटना सामने आई है। इस घटना के बाद कई लोगों को रस्सी के सहारे इमारत से नीचे उतरते देखा गया।

Coaching center in Delhi Mukherjee Nagar catches fire, students climbing down through windows | दिल्ली के मुखर्जी नगर में कोचिंग सेंटर में लगी आग, खिड़की से नीचे उतरते नजर आए छात्र, देखें वीडियो

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कोचिंग सेंटर में लगी आग (फोटो- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर में गुरुवार को एक कोचिंग सेंटर में आग लग गई। इसके बाद कई छात्रों को रस्सियों के सहारे खिड़कियों से नीचे उतरते देखा गया। दूसरी ओर न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार इमारत में आग लगने की घटना के बाद उस पर काबू पाने के लिए दमकल की 11 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची। 

सामने आई जानकारी के अनुसार अब आग पर काबू पा लिया गया है। तीन से चार छात्रों के घायल होने की सूचना है, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। किसी को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस इमारत में दोपहर करीब 12 बजे आग लगी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें छात्र अपनी जान बचाने के लिए खिड़कियों से लटक लटक कर कूदते नजर आ रहे हैं।

पुलिस के अनुसार चार मंजिला इमारत के भूतल पर लगे बिजली के बोर्ड में आग लगने के बाद यह फैल गई। पहले धुआं उठने लगा। इसके बाद इमारत में अफरातफरी मच गई। हालांकि आग ज्यादा बड़ी नहीं थी। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि आग लगने की सूचना दोपहर 12 बजकर 27 मिनट पर मिली और कुल 11 दमकल गाड़ियों को काम पर लगाया गया था।

दिल्ली अग्निशमन विभाग ने जानकारी दी है कि सभी व्यक्तियों को इमारत से बचा लिया गया है और अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उत्तरी दिल्ली में स्थित मुखर्जी नगर में बड़ी संख्या में कोचिंग केंद्र हैं और यहां दूसरे राज्यों से आने वाले छात्र-छात्राएं बड़ी संख्या में हैं।

Web Title: Coaching center in Delhi Mukherjee Nagar catches fire, students climbing down through windows

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे