कोच्चि मुजिरिस यात्राओं के लिए इस्तेमाल में लाई जाएगी सीआईएएल सौर नौका

By भाषा | Published: September 26, 2021 05:42 PM2021-09-26T17:42:32+5:302021-09-26T17:42:32+5:30

CIAL Solar Boat to be used for Kochi Muziris Yatras | कोच्चि मुजिरिस यात्राओं के लिए इस्तेमाल में लाई जाएगी सीआईएएल सौर नौका

कोच्चि मुजिरिस यात्राओं के लिए इस्तेमाल में लाई जाएगी सीआईएएल सौर नौका

कोच्चि, 26 सितंबर ‘कोचिन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड’ (सीआईएएल) ने कोच्चि-मुजिरिस धरोहर पर्यटन सर्किट में होने वाली यात्राओं के लिए सौर नौका के इस्तेमाल के वास्ते रविवार को ‘मुजिरिस हेरिटेज प्रोजेक्ट लिमिटेड’ के साथ समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किये।

सीआईएल के प्रबंध निदेशक एस. सुहास और मुजिरिस हेरिटेज प्रोजेक्ट के प्रबंध निदेशक पी. एम. नौशाद के बीच हस्ताक्षर हुए एमओयू के अनुसार, नौका का इस्तेमाल लाभ साझा करने के आधार पर मुजिरिस हेरिटेज प्रोजेक्ट की यात्राओं के लिए किया जाएगा। हरित ऊर्जा का प्रयोग करने के लिए जाने जानी वाली कंपनी सीआईएएल के पास 24 सीट वाली एक सौर नौका है।

सीआईएएल ने एक विज्ञप्ति में कहा, “राज्य में पर्यटन क्षेत्र में वृद्धि को देखते हुए नहर परियोजना के पूरा होने तक सीआईएएल ने क्रूज सेवा के लिए अपनी सौर नौका तैनात करने का निर्णय लिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: CIAL Solar Boat to be used for Kochi Muziris Yatras

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे