मुख्यमंत्री रावत ने दिल्ली आवास से कामकाज शुरू किया

By भाषा | Published: January 5, 2021 01:38 PM2021-01-05T13:38:33+5:302021-01-05T13:38:33+5:30

Chief Minister Rawat started functioning from Delhi residence | मुख्यमंत्री रावत ने दिल्ली आवास से कामकाज शुरू किया

मुख्यमंत्री रावत ने दिल्ली आवास से कामकाज शुरू किया

देहरादून, पांच जनवरी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), दिल्ली से छुट्टी मिलने के तीन दिन बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार से दिल्ली स्थित अपने आवास से कामकाज शुरू कर दिया ।    

यहां एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया, ''मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज से कामकाज शुरू कर दिया है। उन्होंने पृथकवास अवधि के बाद आज दिल्ली स्थित आवास से फाइलों का निस्तारण शुरू कर दिया है।' '  

कोविड 19 के उपचार के लिए रावत को 28 दिसंबर को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां सभी जांच रिपोर्ट सामान्य आने के बाद उन्हें दो जनवरी को छुटटी दे दी गई थी । रावत उसके बाद से दिल्ली स्थित अपने आवास में पृथकवास में रह रहे थे।  

  इससे पहले 18 दिसंबर को मुख्यमंत्री रावत के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद वह देहरादून स्थित अपने आवास में पृथकवास में रहने लगे। बाद में हल्का बुखार आने के बाद उन्हें 27 दिसंबर को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनके फेफडों में हल्का संक्रमण पाए जाने के बाद अगले दिन उन्हें दिल्ली के एम्स ले जाया गया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Chief Minister Rawat started functioning from Delhi residence

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे