छत्तीसगढ़ः बालोद में डेढ़ वर्षीय बालिका को सिगरेट से कई जगह जलाया, मां के साथ मारपीट, पुलिस आरक्षक अरेस्ट

By भाषा | Published: October 31, 2020 04:10 PM2020-10-31T16:10:47+5:302020-10-31T16:10:47+5:30

बालोद जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने आरक्षक अविनाश राय को गिरफ्तार कर लिया है। राय पर आरोप है कि उसने बीते बृहस्पतिवार को डेढ़ वर्षीय बालिका को कई जगह पर सिगरेट से जलाया तथा बालिका की मां से मारपीट की है।

Chhattisgarh Balod crime One-and-a-half-year-old girl burnt cigarettes assaulted mother police constable arrested | छत्तीसगढ़ः बालोद में डेढ़ वर्षीय बालिका को सिगरेट से कई जगह जलाया, मां के साथ मारपीट, पुलिस आरक्षक अरेस्ट

पुलिस मामले की जांच रही है। जांच के आधार पर आरोपी आरक्षक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी। 

Highlightsसिगरेट से जलाने और उसकी मां के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस आरक्षक को गिरफ्तार किया है। दुर्ग जिले के भिलाई शहर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद से राय फरार था।राय ने महिला को कुछ पैसे उधार दिए थे और इस महीने की 24 तारीख को राय अपने पैसे लेने महिला के घर पहुंचा और वहीं ठहर गया।

रायपुरः छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में पुलिस ने डेढ़ वर्षीय बालिका को सिगरेट से जलाने और उसकी मां के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस आरक्षक को गिरफ्तार किया है।

बालोद जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने आरक्षक अविनाश राय को गिरफ्तार कर लिया है। राय पर आरोप है कि उसने बीते बृहस्पतिवार को डेढ़ वर्षीय बालिका को कई जगह पर सिगरेट से जलाया तथा बालिका की मां से मारपीट की है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने राय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसे शनिवार को दुर्ग जिले के भिलाई शहर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद से राय फरार था।

उन्होंने बताया कि राय कुछ समय पहले जिले के बालोद थाने में पदस्थ था और इस दौरान वह शहर के सिवनी क्षेत्र में महिला के घर पर ही रहता था। उन्होंने बताया कि महिला का पति नागपुर में रहता है। अधिकारियों ने बताया कि बालोद में रहने के दौरान राय ने महिला को कुछ पैसे उधार दिए थे और इस महीने की 24 तारीख को राय अपने पैसे लेने महिला के घर पहुंचा और वहीं ठहर गया।

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार बृहस्पतिवार की रात को राय ने बच्ची से कहा कि वह उसे (राय को) पापा कहे और जब बच्ची ने ऐसा नहीं किया तब उसने बच्ची के चेहरे, पेट और हाथ में कई जगहों पर सिगरट से दाग दिया और महिला से भी मारपीट की और वहां से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच रही है। जांच के आधार पर आरोपी आरक्षक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी। 

Web Title: Chhattisgarh Balod crime One-and-a-half-year-old girl burnt cigarettes assaulted mother police constable arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे