चरण पादुका योजनाः झारखंड के सीएम रघुवर दास ने अनुसूचित जनजाति की महिलाओं को चप्पल पहनायी

By भाषा | Published: August 15, 2019 03:29 AM2019-08-15T03:29:03+5:302019-08-15T03:29:03+5:30

मुख्यमंत्री ने कहा कि चरण पादुका योजना के तहत चाईबासा जिले के स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा बनाई गई चप्पलें जनजाति समुदाय को निःशुल्क दी जाएंगी।

Charan Paduka Yojana: CM Raghuvar Das of Jharkhand wore slippers to Scheduled Tribe women | चरण पादुका योजनाः झारखंड के सीएम रघुवर दास ने अनुसूचित जनजाति की महिलाओं को चप्पल पहनायी

चरण पादुका योजनाः झारखंड के सीएम रघुवर दास ने अनुसूचित जनजाति की महिलाओं को चप्पल पहनायी

चाईबासा, 14 अगस्तः झारखंड सरकार की चरण पादुका योजना के तहत बुधवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने यहां अनुसूचित जनजाति की महिलाओं को चप्पल पहनायीं। चरण पादुका योजना के उद्घाटन के अवसर पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जनजाति समुदाय की महिलाओं झलक मुनि बिरहोर और तिरकी बिरहोर को चप्पल पहनायी।

चरण पादुका योजना रक्षाबंधन से एक दिन पहले शुरू की गयी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि चरण पादुका योजना के तहत चाईबासा जिले के स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा बनाई गई चप्पलें जनजाति समुदाय को निःशुल्क दी जाएंगी।

ज्ञात हो कि यह योजना एसीसी सीमेंट के सीएसआर फंड के माध्यम से लागू की जा रही है।

Web Title: Charan Paduka Yojana: CM Raghuvar Das of Jharkhand wore slippers to Scheduled Tribe women

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे