राहुल गांधी की बैठक में पहुंची चंद्रबाबू नायडू की बहू ब्राह्मणी, क्या टीडीपी-कांग्रेस में होने वाला है गठबंधन?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 15, 2018 09:58 PM2018-08-15T21:58:55+5:302018-08-15T21:58:55+5:30

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू की बहू नारा ब्राह्मणी अचानक सुर्खियों में आ गई हैं।

chandrababu naidu’s daughter in law attends rahul gandhi's meeting | राहुल गांधी की बैठक में पहुंची चंद्रबाबू नायडू की बहू ब्राह्मणी, क्या टीडीपी-कांग्रेस में होने वाला है गठबंधन?

राहुल गांधी की बैठक में पहुंची चंद्रबाबू नायडू की बहू ब्राह्मणी, क्या टीडीपी-कांग्रेस में होने वाला है गठबंधन?

हैदराबाद, 15 अगस्त: आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू की बहू नारा ब्राह्मणी अचानक सुर्खियों में आ गई हैं। खबर के अनुसार हाल ही में  उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मंगलवार को हुई सीईओ (मुख्य कार्यकारी अधिकारियों) की बैठक में हिस्सा लिया।

इस बैठक में ब्राह्मणी, आंध्रप्रदेश के कैबिनेट मंत्री एन. लोकेश और करीबी माने जाने वाले कुछ उद्योगपतियों की उपस्थिति मौजूर रहे। ऐसे में इस बैठक के बाद राजनीति गरमाने लगी है। ऐसे में  ब्राह्मणी के राहुल की बैठक में भाग लेने बाद कयास लगाया जा रहा है कि कहीं टीडीपी और कांग्रेस गठबंधन तो नहीं करने वाली।

 गौरतलब है कि 2019 में आंधप्रदेश में विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव साथ-साथ होने हैं। हांलाकि फिलहाल दोनों की पार्टियों की ओर से इस पर कुछ नहीं कहा  है कि खबरों इस बात की अब जोर पकड़ रही हैं।

ब्राह्मणी नायडू परिवार के स्वामित्व वाले हेरिटेज फूड लिमिटेट की कार्यकारी निदेशक हैं। वहीं, आंधप्रदेश में कांग्रेस ही टीडीपी का मुख्य विपक्षी पार्टी है। कांग्रेस-टीडीपी गठबंधन की अटकलों पर टीडीपी नेताओं ने कहा, टी. जी. वेंकटेश और जेसी दिवाकर रेड्डी दोनों जाने-माने उद्योगपति हैं।

 ऐसे में नायडू ने कुमारस्वामी के शपथग्रहण समारोह में 20 जुलाई को मंच शेयर किया था। वहीं, कुछ समय पहले टीडीपी ने बीजेपी से अपने गठबंधन को तोड़ा था ऐसे में अब ब्राह्मणी नायडू का बैठक में मौजूद होना कई मायने पेश कर रहा है। इसे 2019 के लिए सुहबुगाहट पेश कर रही है।

Web Title: chandrababu naidu’s daughter in law attends rahul gandhi's meeting

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे