खट्टर के मंदिर विवाद में पूर्व पार्षद समेत कई के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: July 25, 2021 04:29 PM2021-07-25T16:29:14+5:302021-07-25T16:29:14+5:30

Case filed against many including former councilor in Khattar's temple dispute | खट्टर के मंदिर विवाद में पूर्व पार्षद समेत कई के खिलाफ मामला दर्ज

खट्टर के मंदिर विवाद में पूर्व पार्षद समेत कई के खिलाफ मामला दर्ज

भिवानी, 25 जुलार्ई हरियाणा के भिवानी जिले के नारनौल शहर के पास खालड़ा की पहाड़ी पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का मंदिर बनाने के मामले में पूर्व पार्षद समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उल्लेखनीय है कि नगर परिषद द्वारा मंदिर तोड़े जाने के बाद आरोपियों ने दोबारा इसका निर्माण शुरू कर दिया था।

गौरतलब है कि नारनौल की रघुनाथपुरा की पहाड़ी में नगर परिषद की जमीन है और इस जमीन पर कई परिवारों ने अवैध रूप से घर बनाए हुए थे, 13 जून को नगर परिषद ने इन मकानों को ध्वस्त कर दिया, लेकिन हाल ही में लोगों ने यहां एक चबूतरा बना कर उस पर मुख्यमंत्री की फोटो लगा दी, जिसके सामने लोग सुबह-शाम दीपक जलाते थे।

नगर परिषद के सूत्र ने बताया कि शनिवार को परिषद ने इस चबूतरे को तोड़ दिया था, लेकिन देर शाम फिर से वहां निर्माण कार्य शुरू होने लगा तो नगर परिषद के एक अधिकारी अभय यादव मौके पर पहुंचे।

उनका आरोप है कि वहां पहले से पूर्व पार्षद प्रमोद तेरडिय़ा काफी लोगों के साथ खड़े थे, जिन्होंने पहले नारेबाजी की और फिर आत्मदाह की धमकी देकर हंगामा शुरू कर दिया ।

मामले की जानकारी मिलते ही एसडीएम व डीएसपी भी मौके पर पहुंचे थे। दोनों अधिकारियों के आने के बाद भी लोगों ने काफी हंगामा किया गया। नगर परिषद ने इसकी शिकायत शहर थाना में दर्ज कराई।

नगर पुलिस ने पूर्व पार्षद प्रमोद तेरडिय़ा, मिस्त्री दिनेश व चार अन्य लोगों के खिलाफ धारा 147, 149, 186, 353, 447, 511 के तहत केस दर्ज किया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case filed against many including former councilor in Khattar's temple dispute

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे