कार ने खडे टैंकर को टक्कर मारी, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

By भाषा | Published: December 3, 2020 07:41 PM2020-12-03T19:41:13+5:302020-12-03T19:41:13+5:30

Car collides with a standing tanker, killing three people of same family | कार ने खडे टैंकर को टक्कर मारी, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

कार ने खडे टैंकर को टक्कर मारी, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

सीहोर (मप्र), तीन दिसंबर सीहोर जिले के आष्टा कस्बे के पास बृहस्पतिवार को एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े दूध के टैंकर से टकरा गई, जिससे कार में सवार दंपति एवं उनकी बेटी की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि यह हादसा आष्टा कस्बे के पास इंदौर-भोपाल हाइवे पर दोपहर करीब दो बजे उस वक्त हुआ, जब ये लोग कार से भोपाल से इंदौर जा रहे थे।

उन्होंने कहा कि इस हादसे में कार दूध के टैंकर में जा घुसी, जिससे कार में सवार एक ही परिवार के चार लोगों में से तीन की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यादव ने बताया कि मृतकों की पहचान मनीष कपूर (45), उनकी पत्नी भविया कपूर (42) एवं उनकी बेटी लवली कपूर (15) के रूप में की गई है। ये सभी भोपाल के रहने वाले थे।

उन्होंने कहा कि इस हादसे में सिया (18) गंभीर रूप से घायल भी हुआ है, जिसे पास के एक अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Car collides with a standing tanker, killing three people of same family

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे