मंत्रिमंडल ने देहरादून में रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू करने का निर्णय लिया

By भाषा | Published: April 9, 2021 10:58 PM2021-04-09T22:58:05+5:302021-04-09T22:58:05+5:30

Cabinet decided to implement night curfew in Dehradun | मंत्रिमंडल ने देहरादून में रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू करने का निर्णय लिया

मंत्रिमंडल ने देहरादून में रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू करने का निर्णय लिया

देहरादून, नौ अप्रैल उत्तराखंड मंत्रिमंडल ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर शुक्रवार को देहरादून में रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में यहां मंत्रिमंडल की बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने बताया कि देहरादून नगर निगम क्षेत्र में रात्रि 10 बजे से सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है।

एक अन्य फैसले में मंत्रिमंडल ने यह तय किया कि बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए चकराता और कालसी के पहाड़ी क्षेत्रों को छोड़कर पूरे देहरादून जिले, हरिद्वार जिले और नैनीताल नगर पालिका व हल्द्वानी नगर निगम क्षेत्र में कक्षा एक से 12 तक के स्कूल 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे।

यह पूछे जाने पर कि इन फैसलों को किस तारीख से लागू किया जाएगा, उनियान ने कहा कि निर्णय ले लिए गए हैं और आदेश जारी होने के तत्काल बाद इन्हें लागू माना जाएगा।

प्रदेश मंत्रिमंडल ने पूर्ववर्ती त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार द्वारा ग्रीष्मकालीन राजधानी क्षेत्र गैरसैंण को मंडल बनाने के निर्णय को स्थगित करने का भी फैसला किया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Cabinet decided to implement night curfew in Dehradun

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे