सहारनपुर में बस ने कार को टक्कर मारी, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

By भाषा | Published: December 4, 2021 04:30 PM2021-12-04T16:30:25+5:302021-12-04T16:30:25+5:30

Bus hit car in Saharanpur, three members of same family died | सहारनपुर में बस ने कार को टक्कर मारी, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

सहारनपुर में बस ने कार को टक्कर मारी, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

सहारनपुर, चार दिसंबर उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र में एक बस ने कार को टक्कर मार दी जिससे एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गये। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

बस देहरादून में होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के लिए लोगों को ले जा रही थी, जबकि परिवार शादी की खरीदारी के लिए सहारनपुर आ रहा था।

पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने बताया कि उत्तराखंड के देहरादून निवासी प्रवीण चौहान (45) अपनी बेटी शिल्पी की शादी के लिए खरीदारी करने अपने परिवार के सदस्यों के साथ कार से यहां आ रहे थे कि इसी दौरान मोहण्ड के निकट कार की एक बस से टक्कर हो गई।

शर्मा ने बताया कि हादसे में प्रवीण चौहान, उनकी पत्नी मंजू चौहान (42) और बेटी शिल्पी (22) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दोनों पुत्र दीक्षान्त (20) और विष्णु (17) गम्भीर रूप से घायल हो गये। उन्होंने बताया कि बस में सवार कुछ लोग भी मामूली रूप से घायल हुए हैं।

प्रवीण देहरादून में जल निगम में अवर अभियंता (जेई) के पद पर कार्यरत थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Bus hit car in Saharanpur, three members of same family died

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे