महाराष्ट्र में इमारत गिरी, 17 घायल एवं 70 के फंसे होने की आशंका

By भाषा | Published: August 24, 2020 11:13 PM2020-08-24T23:13:34+5:302020-08-24T23:13:34+5:30

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जिले के अधिकारियों से बात कर बचाव एवं राहत कार्य तेज करने का निर्देश दिया है। इस बीच, घटना का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें इमारत के गिरने के बाद वहां धूल का गुबार उठता हुआ दिख रहा है।

Building collapses in Maharashtra, 17 injured and 70 feared trapped | महाराष्ट्र में इमारत गिरी, 17 घायल एवं 70 के फंसे होने की आशंका

वायरल वीडियो में पुलिस घटनास्थल पर जमा हुए लोगों को नियंत्रित करने का प्रयास करती हुई दिख रही है।

Highlightsमहाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पांच मंजिला आवासीय इमारत गिरने से 17 लोग घायल हो गएइमारत दस साल पुरानी थी और मलबे में करीब 70 लोगों के फंसे होने की आशंका है।

मुंबई: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पांच मंजिला आवासीय इमारत गिरने से 17 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि इमारत दस साल पुरानी थी और मलबे में करीब 70 लोगों के फंसे होने की आशंका है। उन्होंने बताया कि यह इमारत महाड तहसील के काजलपुरा में बनी थी।

अधिकारी ने बताया कि इमारत में 45 फ्लैट थे। उन्होंने बताया कि 25 लोगों को इमारत के मलबे से निकाला गया है और उन्हें महाड के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जो मुंबई से करीब 170 किलोमीटर दूर है। बचाव कार्य के लिए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम घटनास्थल पर रवाना हो गई है।

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जिले के अधिकारियों से बात कर बचाव एवं राहत कार्य तेज करने का निर्देश दिया है। इस बीच, घटना का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें इमारत के गिरने के बाद वहां धूल का गुबार उठता हुआ दिख रहा है। एक अन्य वायरल वीडियो में पुलिस घटनास्थल पर जमा हुए लोगों को नियंत्रित करने का प्रयास करती हुई दिख रही है। 

Web Title: Building collapses in Maharashtra, 17 injured and 70 feared trapped

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे