वीडियो बनाने के लिए लड़का ट्रेन के डिब्बे के ऊपर चढ़ा, करंट लगने से हुई मौत

By भाषा | Published: November 23, 2021 05:52 PM2021-11-23T17:52:33+5:302021-11-23T17:52:33+5:30

Boy climbed on top of train compartment to make video, died due to electrocution | वीडियो बनाने के लिए लड़का ट्रेन के डिब्बे के ऊपर चढ़ा, करंट लगने से हुई मौत

वीडियो बनाने के लिए लड़का ट्रेन के डिब्बे के ऊपर चढ़ा, करंट लगने से हुई मौत

अहमदाबाद, 23 नवंबर गुजरात के अहमदाबाद में एक स्कूली छात्र सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के वास्ते वीडियो बनाने के लिए ट्रेन के डिब्बे के ऊपर चढ़ गया जहां बिजली के तार से करंट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई।

रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि 15 वर्षीय प्रेम पांचाल सोमवार की शाम को साबरमती यार्ड में खड़ी मालगाड़ी के एक डिब्बे के ऊपर चढ़ गया। इसी बीच, वह ऊपर से जा रहे उच्च वोल्टेज वाले तार के संपर्क में आ गया।

उन्होंने बताया, “वह अपने दोस्त के साथ रनिप इलाके से आया था। करंट का झटका इतना जोर का था कि प्रेम पांचाल उछल कर जमीन पर आकर गिरा और तत्काल उसकी मौत हो गई। उसके दोस्त ने बताया कि पांचाल डिब्बे की छत पर चढ़ा था, क्योंकि उसे अपने फोन से वीडियो शूट करके इंस्टाग्राम पर डालना था।”

अधिकारी ने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है और घटना की छानबीन की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Boy climbed on top of train compartment to make video, died due to electrocution

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे